Hansika Motwani Wedding : हंसिका मोटवानी मुंबई के बिजनेसमैन के साथ लेंगी 7 फेरे, जयपुर के पैलेस में होगी शादी

Date:

Follow Us On

इन .दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री को राजस्थान शहर काफी पसंद आ रहा है. कभी बॉलीवुड सितारे यह फिल्मों की शूटिंग चले जाते हैं तो कभी सात फेरों में बंधने के लिए जाते हैं. बॉलीवुड सितारों को शादी राजस्थान काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल राजस्थान में शादी की थी. अब बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी जयपुर के पैलेस में शादी करने जा रही है. खबरों के अनुसार जयपुर के मुंडोता होटल पैलेस में शादी करने वाली है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री हंसिका मोटवानी दिसंबर के दूसरे सप्ताह में शादी करने वाली है. सूत्रों के अनुसार हंसिका की शादी के लिए मुंडका फोर्ट में तैयारियां भी शुरू हो गई है. हालांकि अभी तक हंसिका ने अपनी शादी की कोई बयान नहीं दिया है. ना तो अभी तक उनकी शादी की डेट पता चली है और ना ही के बारे में अभी तक कोई जानकारी मिल पाई है लेकिन बताया जा रहा है कि हंसिका एक पॉलीटिशियन के बेटे से शादी करने वाले हैं जो मुंबई के फेमस बिजनेसमैन है.

हंसिका से पहले राजस्थान में नील नितिन मुकेश- रुकमणी सहाय, प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस, विकी कौशल- कैटरीना कैफ अलावा सेलिब्रिटी शादी कर चुके हैं. बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हार्ले ने अरुण नायर से राजस्थान में ही शादी की थी. इनके अलावा कई बड़े बिजनेसमैन और राजनेता भी राजस्थान शादी कर चुके हैं.

हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘ शाकालाका बूम बूम’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्होंने बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट सोनपरी, सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियल लेडी काम किया है. हंसिका मोटवानी बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट रितिक रोशन की फिल्म ‘ कोई मिल गया’ मैं भी नजर आई थी. हंसिका मोटवानी में हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘ आपका सुरूर’ मैं बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था. इसके अलावा हंसिका फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ मैं भी नजर आ चुकी है. बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर है.

Share post:

Popular

More like this
Related