Parineeti Chopra: परिणिति चोपड़ा के साथ हुआ कुछ ऐसा, किसी ने नहीं की होगी ऐसी कल्पना

0
791

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा का करियर उस टाइम उफान पर था जब प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन के साथ हर वक्त थी लेकिन प्रियंका जब से दूर हैं तब से परिणीति चोपड़ा का करियर भी डगमगा गया है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ से परिणीति चोपड़ा को काफी उम्मीदें थी लेकिन इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया.

फिल्म नहीं दिखा पाई खास कमाल!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म कोड नेम: तिरंगा से पहले परिणीति के पास इंडिया की चैंपियन शटलर साइना नेहवाल की बायोपिक में साइना का रोल था. फिल्म में परिणीति साइना का किरदार निभा रही थी लेकिन फिर भी ये कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. बता दें कि 26 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म तीन करोड़ के कलेक्शन पर आकर सिमट गई. वहीं, अब फिल्म कोड नेम: तिरंगा को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये महज डेढ़ करोड़ तक का ही आंकड़ा पार कर पाएगी. हालांकि, फिल्म देखने के लिए टिकट का किराया भी कम रखा गया है लेकिन फिर भी सिनेमाघरों में भी भीड़ नहीं है और दर्शकों के अंदर फिल्म को लेकर कोई खास उत्साह नहीं है.

परिणीति चोपड़ा को प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ‘इशकजादे’ में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई हुई है लेकिन अब वह उसे मेंटेन करने में थोड़ा सा डगमगा रही हैं. बता दें कि परिणीति चोपड़ा की सक्सेस के पीछे प्रियंका चोपड़ा का नाम अक्सर आता है. हालांकि, हो सकता है कि प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति चोपड़ा की बॉलीवुड में काफी मदद की हो लेकिन फिलहाल की फिल्में कुछ खास नहीं कर पा रही, जिसके लिए परिणीति को जमकर मेहनत करनी होगी और फिर से दर्शकों के बीच अपनी छवि बरकरार रखनी होगी.