Pathan Teaser Release Date : फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म , शाहरुख़ खान की ‘पठान’ का टीजर इस ख़ास दिन होगा रिलीज

0
1459

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान पिछले 4 साल से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं और इस वर्ष भी वो पर्दे पर नजर नहीं आने वाले हैं. पर किंग खान के फैन्स को अपने फेवरेट स्टार का इंतजार करते देख आने वाली फिल्म पठान के मेकर्स ने माइंड गेम खेलने का प्लान बनाया. सोशल मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का टीजर शाहरुख खान के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। दरअसल फिल्म के मेकर्स शाहरुख के साथ-साथ फैंस को भी तोहफा देना चाहते हैं। आपको बता दें कि यशराज के बैनर तले बनी इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड के इस फिल्म में किंग खान शाहरुख के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज होगा, लेकिन मेकर्स ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए फिल्म की टीजर डेट का खुलासा कर दिया है। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान कई दिनों से चर्चा में है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिवाली के मौके पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा।
8 Totally Rad 1980s Fitness Hunks Who Totally Made Us Gay nolvadex australia Meet Paige Hathaway: The Fitness Model Talks Weight Lifting, Cheese Pizza, and What It’s Like to Be Internet Famous
इतना ही नहीं खबर यह भी थी कि सलमान खान इस दौरान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी जान का टीजर भी रिलीज करेंगे। लेकिन अब पठान के मेकर्स ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज होगा पठान का टीजर रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं तो चंद मिनटों का टीजर बेहद खास होगा। इसमें कुछ बेहतरीन एक्शन सीन दिखाए जाएंगे। इसके अलावा टीजर में रोमांस के साथ-साथ कुछ डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे।

हालांकि, यशराज फिल्म्स द्वारा पठान की टीजर रिलीज की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि कंपनी की ओर से जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी। आपको बता दें कि शाहरुख खान की सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान को स्पाई थ्रिलर कहा जा रहा है। शाहरुख का किरदार ऐसा होगा जो पूरी तरह से देश को समर्पित होगा। दीपिका पादुकोण खान के प्रेमी के रूप में नजर आएंगी, जबकि जॉन अब्राहम खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि पठान के अलावा शाहरुख दो और फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ ये फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी. वहीं वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगी. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है।