Aryan Khan Viral Dance Video: आर्यन खान ने जमकर किया गरबा डांस! वीडियो देख फैंस हुए कनफ्यूज….आप भी जरूर देखें

0
1201

कई दफा आप बॉलीवुड सेलिब्रिटी के हमशक्ल तो आपने सोशल मीडिया पर देखे ही होंगे, और इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल भी होते रहते हैं. बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर ख़बरों में बने रहते हैं। कभी उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है तो कभी किसी इवेंट में। ऐसे में अब शाहरुख के लाडले आर्यन खान का हमशक्ल भी लोगों के सामने आ गया है. बता दें स्टारकिड आर्यन खान की हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा तो आप भी देख सकते हैं, इस लड़के को पहली नजर में देखकर फैंस हैरान रह गए और इसे आर्यन खान कहने लगे। यूजर्स का कहना है कि ये कोई और नहीं बल्कि आर्यन है! हालांकि, सच्चाई कुछ और है। सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, ये वीडियो 29 सितंबर का है. इसमें एक लड़का बहुत अच्छा गेम खेलता नजर आ रहा है. एक तरफ यूजर्स दावा कर रहे हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं। लेकिन, गौर से देखने पर कुछ लोग इस बात से इनकार कर रहे हैं.

ऐसे में यूजर्स काफी कंफ्यूज हैं कि आखिर ये लड़का है कौन? वायरल वीडियो में डांस करने वाला शख्स असल में आर्यन खान नहीं है। आइए जानते हैं कौन है यह लड़का। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का यह हमशक्ल राजपूत है। इस वीडियो को बनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह गरबा करते नजर आ रहे हैं और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है.

बानी राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में बताया है कि वह एक एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हा हा हा, मुझे लगा कि शाहरुख खान का लड़का है।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि आर्यन की हमशक्ल। ध्यान रखें कि कई मीडिया वालों की नजर आप पर न पड़े। सोशल मीडिया के यूजर्स इसलिए ऐसा कमेंट कर रहे हैं, क्यूंकि साल 2021 को 2 अक्टूबर के दिन ही आर्यन खान को NCB वालों ने गिरफ्तार किया था ड्रग्स लेने के आरोप में. हालांकि पुलिस द्वारा यह साबित नहीं होने पर उन्हें रिहा कर दिया गया हैं.