Vikram Vedha Boycott: अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता! जानिए सैफ अली खान ने ऐसा क्यों कहा? और क्यों बॉयकाट हो रही विक्रम वेधा

0
1249

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है और बॉयकॉट की मांग उठनी भी शुरू हो गई है. बता दें कि सोशल मीडिया पर गायत्री और पुष्कर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का विरोध शुरू हो गया है जिसके पीछे की वजह साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है.

फैंस नहीं देखेंगे फिल्म?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ वाली फिल्म में विजय सेठूपति और आर माधवन ने बेहतरीन एक्टिंग की थी. इस पर लोगों का कहना है कि, वह यह धांसू मूवी पहले ही देख चुके हैं तो इस पर अपना पैसा क्यों बर्बाद करें? इतना ही नहीं लोगों ने ऋतिक और सैफ की इस मूवी को ‘चीप कॉपी पेस्ट’ भी कहा है.  वहीं, इस मामले में बड़ा बवाल इसलिए भी हुआ है क्योंकि सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक तरफ सैफ कह रहे हैं कि, वह राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते. तो वहीं दूसरी तरफ करीना अपने बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगल शासकों की तारीफ करते हुए दिखाई दी जिससे फैंस का गुस्सा फूट पड़ा.

वायरल हो रही पुरानी वीडियो

आपको बता दें कि इस वायरल हो रही पुरानी वीडियो में सैफ अली खान कहते हैं कि, ‘मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं? वहीं, वीडियो में करीना कपूर कहती हैं कि, ‘जैसे वॉरियर जैसे तैमूर’. बताते चलें कि जब इस कपल ने अपने बेटे का नाम रखा था तब भी बवाल छिड़ा था.