Bigg Boss 16: सलमान खान ने बिग बॉस में 1000 करोड़ की फीस लेने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मेरे बहुत खर्चे हैं और…’

Date:

Follow Us On

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 16 वें सीजन में सलमान खान एक बार फिर नजर आने वाले हैं. ‘बिग बॉस 16’ 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. बता दे इस बार बिग बॉस का यह सीजन पहले पहले के सभी सीजन से काफी अलग होने वाला है. बिग बॉस 16 काफी दिनों से चर्चा में है. बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान काफी दिनों से अपनी चीज को लेकर चर्चा में थे. ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान इस सीजन को पोस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपए फीस मांग रहे हैं. काफी दिनों से आ रही है ऐसी खबरों को लेकर अब सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को सलमान खान ने बिग बॉस 16 में अपनी फीस को लेकर बात की. जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान से बिग बॉस की फीस को लेकर सवाल किया तो उन्होंने उसका काफी मजेदार जवाब दिया. बिग बॉस के सीजन 16 में 100 करोड रुपए फीस लेने वाली खबर पर सलमान खान ने कहा – ‘ इतनी फीस तुझे कभी लाइफ में नहीं मिलेगी और अगर मिल गई तो मैं पूरी जिंदगी काम ना करूं. भाई मेरे बहुत खर्चे हैं जैसे वकीलों के… इस तरह की अभावों के बाद इनकम टैक्स वाले लोग मुझे नोटिस भेज रहे हैं और मुझसे मिलने आते हैं’.

पिछले कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी सलमान खान बिग बॉस का यह सीजन होस्ट नहीं करेंगे. इस खबर पर सलमान खान ने कहा – ‘ हां मैं कभी-कभी इतना इरिटेट हो जाता हूं और ही कह देता हूं कि मैं इस बार यह फोन नहीं करूंगा. सलमान खान ने आगे कहा कि लोग मुझे शो में लेने के लिए मजबूर हैं अगर मैं इसे नहीं करूंगा तो फिर कौन होस्ट करेगा. लेकिन यह पूरी तरह उन पर निर्भर करता है वह चाहे तो मेरे पास ना भी आए लेकिन इनके पास कोई ऑप्शन भी नहीं है’.

बता दे बिग बॉस का यह सीजन बहुत दिलचस्प और मजेदार होने वाला है.. इस बार गेम पूरी तरह बदला हुआ नजर आएगा. बिग बॉस के प्रोमो में यह बताया गया है कि इस बार घर के अंदर कोई नियम नहीं होंगे सबको अपना गेम खेलना होगा.

Share post:

Popular

More like this
Related