Code Name Tiranga Trailer: रिलीज़ हुआ ‘कोड नेम तिरंगा’ का दमदार ट्रेलर, क्या परिणीति चोपड़ा जीत पाएंगी दर्शकों का दिल?

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इसी बीच फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. यह फिल्म परिणीति चोपड़ा के करियर के लिए काफी अहम है. परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म में शरद केलकर और हार्डी संधू अहम भूमिका में नजर आएंगे. परिणीति की फिल्म को सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया मिल रही है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया तो वहीं कुछ इससे टिपिकल बॉलीवुड फिल्म बता रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि परिणीति चोपड़ा इंडिया के बेस्ट स्पेशल ऑप्स मां दुर्गा का किरदार निभा रही हैं. बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें परिणीति को आतंकवादी का किरदार निभा रहे शरद केलकर को दूसरे देश में जाकर खत्म करने की जिम्मेदारी मिलती है. दूसरे देश में जाकर परिणीति यानी दुर्गा की मुलाकात हार्डी संधू जो मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं होती है. दुर्गा और मिर्जा को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. अब बात आती है देश की जिम्मेदारी की तो वहीं एक तरफ दुर्गा के सामने उनका प्यार भी है.

फिल्म का ट्रेलर शरद केलकर से शुरू होता है जो साल में एक आतंकवादी का किरदार निभा रहे हैं. शरद अपने आप को आतंकवादी के रूप में सही मानता है. इसके बाद परिणीति ट्रेलर में अपना एक्शन दिखाते हैं. ट्रेलर में परिणिति को देखकर फिल्म ‘ एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है’ कि कैटरीना कैफ के किरदार की याद आ गई. ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा के लुक्स के साथ उनके एक्शन सीन भी टाइगर सीरीज जैसे हैं. बात करें हार्डी संधू की तो वह मिर्जा के किरदार में काफी अच्छे लग रहे हैं.

 

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू कि यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन ऋभु दासगुप्ता ने किया है.

Share post:

Popular

More like this
Related