Web Series And Movies: इस बार दिवाली होगी मजेदार, OTT पर रिलीज होने जा रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

Date:

Follow Us On

पूरे देश में चारों ओर दिवाली की धूम मची हुई हैं. इस दौरान पटाखे जलाने से निकले धुएं की वजह से वातावरण काफी ज्यादा प्रदूषित हो जाता हैं. जिस वजह से कई जगहों पर पटाखों को बैन कर दिया गया हैं. बच्चे भी घर के अंदर पूजा करके दीवाली मना पाएंगे। ऐसे में आप ये सोच कर बिलकुल भी परेशान ना हो की आपकी दिवाली इस बार बिल्कुल फीकी होने वाली हैं. इस बार आप दीवाली पर नए नए मोबाइल ऐप के गेम का भी आनंद ले सकते हैं.

इसके साथ ही आप इस बार अपने दिवाली वीकेंड को ओटीटी मूवीज और वेब सीरीज के साथ और ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। जी हाँ, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ‘फोर मोर शॉट्स’ के अलावा कई बेहतरीन सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। जो किसी भी सिनेमा प्रेमियों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। आज हर कोई नई वेब सीरीज और ओटीटी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करता है।

ऐसे में हम आपके लिए कुछ चुनिंदा फिल्मों और सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली हैं. इनमें सस्पेंस, थ्रिलर, कॉमेडी और क्राइम शामिल हैं। तो इन सीरीज और फिल्मों से आप अपने दिवाली वीकेंड को और मजेदार बना सकते हैं।

‘हेलो रिमेम्बर मी’: यह एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जो 21 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। इस सीरीज में एक्ट्रेस ईशा और पायल के अलावा सौरव चक्रवर्ती नजर आएंगे।

‘बिंबिसार’: ऐतिहासिक वेब सीरीज ‘बिंबिसार’ 21 अक्टूबर को Zee5 (ZEE5) पर स्ट्रीम होगी। इसकी कहानी बिंबिसार के मगध साम्राज्य पर केंद्रित है।

‘ट्रिपलिंग’: ‘ट्रिपलिंग’ का तीसरा सीजन भी जल्द रिलीज होने वाला है. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे तीनों बच्चे अपने माता-पिता के झगड़े को सुलझाएंगे और तलाक को खत्म करेंगे।

’20th सेंचुरी गर्ल’: कोरियाई नाटक कई लोगों का पसंदीदा शो है। ऐसे में ड्रामा लवर ’20 सेंचुरी गर्ल’ देख सकते हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में 1999 की एक कहानी दिखाई गई है।

Share post:

Popular

More like this
Related