Kangana Ranaut: फिल्म ‘कांतारा’ देख कांप उठी कंगना, इंस्टा लाइव पर कहीं ये सारी बातें

0
294

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कांतारा’ देखी और फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर लाइव किया. इस दौरान उन्होंने ऋषभ पंत की फिल्म की जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं अभी-अभी अपने परिवार वालों के साथ फिल्म देख कर आ रही हूं और कांप भी रही हूं. ऋषभ पंत आपको सलाम.

फिल्म ‘कांतारा’ ने मचाई धूम
साउथ सिनेमा की फिल्म ‘कांतारा’ जब से रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धूम मचा रही है. सबसे पहले इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया जिसने शानदार कमाई की इसके बाद इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया जिसके बाद तो मानो फिल्म के भाग्य ही खुल गए. बता दें कि इस भाषा में अभिनेता ऋषभ शेट्टी की फिल्म शानदार कमाई कर रही है और कुछ दिन में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शामिल हो गई.

फिल्म ने की बंपर कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म बीते 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला. इसके बाद फिल्म की लोकप्रियता बढ़ी तो फिल्म को तीन अलग भाषाओं में रिलीज किया गया और ये ओपनिंग डे पर ही शानदार कमाई करने लगी. बता दें कि रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 1.7 करोड़ रूपए की जबरदस्त कमाई की है. यह एक शानदार आंकड़ा है. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 2.50 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया. वहीं ओवरऑल देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 3.30 करोड़ रुपए का अच्छा खासा बिजनेस कर लिया है. इसके अलावा शुरूआती तीन दिनों के साथ ही फिल्म आगे भी अच्छा कलेक्शन कर रही है.

क्या है फिल्म की कहानी?
आपको‌ बता दें कि फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आए हैं और फिल्म में मनुष्य प्रकृति के बीच के संघर्ष को दिखाया गया है. बताते चलें कि फिल्म की कहानी कर्नाटक लोक कथाओं पर आधारित है. वहीं, फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. वहीं, फिल्म के शानदार कलेक्शन के बाद फिल्म ने एक खास रिकॉर्ड बना लिया है जिससे फिल्ममेकर्स को भी खुशी मिली है. फिलहाल अब फिल्म से जुड़े लोगों की नजर फिल्म की सक्सेस पर टिकी है. देखना होगा कि फिल्म क्या कमाल करती है.