ICC WTC- शमी के बाद रन मशीन कोहली ने बढ़ाया टीम इंडिया का सर दर्द? पाकिस्तानी कप्तान के साथ करते दिखे ये काम

0
976

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर ICC की ओर से आयोजित होने वाले T-20 विश्वकप का बिगुल बज चुका है 16 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट की शुरुआत हुई है। टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। पहले चरण में क्वालीफाइंग मैच खेले जाने वाले हैं।

इसी बीच टीम इंडिया के रन मशीन और पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें रन मशीन कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक साथ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे है, गौर करने वाली बात ये है कि वीडियो में पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी बैटिंग करते नजर आ रहे हैं।

बाबर और विराट की होती रहती है तुलना
रन मशीन कोहली और बाबर आजम की तुलना पिछले काफी समय से हो रही है। बाबर ने ही विराट कोहली से वनडे का ताज छिना था। उन्होंने विराट से कम पारियों में वनडे में 4000 रन पूरे किए हैं। इसी वजह से दोनों खिलाड़ियों की लगातार तुलना होती है। लेकिन पिछले कुछ सालों में विराट का फॉर्म नीचे गया है। वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजर का बल्ला लगातर रन उगल रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ भी की है।

प्लेइंग इलेवन– रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।