Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0
1337

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड और अतरंगी शासन को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह आए दिन अपने फोटोस और वीडियोस फैंस के साथ शेयर करते हैं, अपने बोल्ड फैशन सेंस के चलते उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है. आए दिन ऊर्फी जावेद अपनी ड्रेस के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करके फैंस को हैरान करती है.

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती हैं वह काफी तेजी से वायरल हो जाती है. उर्फी अक्सर अपने अतरंगी लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में और फिर जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात करती नजर आई. इस वीडियो में ऊर्फी जावेद पैपराजी से अपना एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए वीडियो बनाने को कह रही हैं.

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. वीडियो में उल्टी ने ब्लू कलर की मिनी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना है. उन्हें अपने इस लुक को वाइट कलर के बड़े चश्मे से पूरा किया. वीडियो में उर्फी पैपराजी यह कहते नजर आए कि आज तुम लोग मुझे अंदर जाते हुए तक वीडियो बनाओगे ताकि लोगों को यह पता चले कि मैं एयरपोर्ट के अंदर घुसी हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में उड़ती आवे यह कहते नजर आए कि ‘मेरा टिकट देखना है, टिकट दिखाऊं क्या.’ वहीं एक वीडियो में एक पत्रकार उर्फी जावेद से उनके डिस्को वाले फेस मास्क वाली वीडियो को लेकर बात करता है. पत्रकार की इस बात को उर्फी ने कुछ और ही समझा और कहने लगे एयरपोर्ट पर गलत बात मत करो. बता दे अक्सर ही उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर वोट किया जाता है जिस वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हैं. लोग उनसे पूछते हैं कि वह आखिर एयरपोर्ट पर करती क्या है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. ऊर्फी जावेद इससे पहले भी कई बार अपने हिटर्स को करारा जवाब दे चुके हैं. एक बार एक यूजर ने उनकी वीडियो पर लिखा था कि तुम रोज एयरपोर्ट क्यों जाती हो. जिसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था -‘ मैं नाचूं, गाऊं, घूमूं, खेलूं, बाहर जाऊं, फिरूं, हंसू, रोऊं,  अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं, आपको क्या भाई? बता दे उर्फी ने ये लाइन वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखी थी.