Dhoni live: ना बने टीम इंडिया के कोच, ना लिया रिटायरमेंट, बल्कि ये ऐलान कर लोगों को धोनी ने दिया झटका

Date:

Follow Us On

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकपर महेंद्र सिंह धोनी ने कल 24 सितंबर को बताया था कि रविवार को 2 लाइव आयेगें, जिसनें क्रिकेट प्रेमियों के रातों के नींद उड़ा दी,
बता दें कि आज 2 बजें धोनी लाइव आये और एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है. दरअसल धोनी ने एक प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च किया और इसका कनेक्शन टी20 वर्ल्ड कप 2022 से भी जोड़ दिया.

IPL को लेकर उड़ी थी अपवाह

जब 25 सितंबर को धोनी लाइव आने का एलाउंस किया तो ये सब सोच रहे थे कि IPL से जुड़ा कोई ऐलान करेगें लकिन अफवाहें झूठ साबित हुई क्योंकि धोनी ने ये लाइव आना सिर्फ ओरियो बिस्कुट कंपनी के एक कैंपेन के लिए किया था ना कि कोई बड़ा ऐलान करने के लिए किया था।

जब धोनी लाइव आए थे तो उन्हें पहले 5 मिनट के दौरान ही हजारों लोग लाइव देख रहे थे और फैंस किसी बड़े ऐलान की उम्मीद कर रहे थे लेकिन धोनी ने उन सभी फैंस को फिर चकमा दे दिया क्योंकि माही इस लाइव के जरिए बिस्कुट कंपनी ओरियो के भारत में पहले लॉन्च के लिए आए थे। इससे पहले धोनी और उनकी बेटी जीवा इस कंपनी के लिए ऐड भी कर चुके हैं।

धोनी ने बताया बिस्किट का वर्ल्डकप कनेक्शन

अमूमन सोशल मीडिया से दूर रहने वाले कप्तान कूल के कल के ऐलान से फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि MSD कुछ बड़ी घोषणा करेंगे। कयास लगाए जाने लगे कि वह उनका नया फैसला IPL से संयास का होगा और भारतीय क्रिकेट के हित से जुड़ा होगा।


एमएस धोनी ने लाइव में कहा, ‘ओरियो इस बार हमें वर्ल्ड कप जिता सकता है। साल 2011 में इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था, उससे पहले ओरियो लॉन्च हुआ था। अगर ओरियो फिर से लॉन्च होता है तो इस साल भारत कप जीतेगे. अब कनेक्शन क्लियर हो गया। चलें ओरियो को फिर से लॉन्च करते हैं। भारत में पहली बार ओरियो को प्रेजेंट करते हैं। मैं 2011 को फिर से वापस लेकर आ रहा हूं।

Share post:

Popular

More like this
Related