Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, घर आ गयी पुलिस

0
1233

अभिनेत्री ऊर्फी जावेद आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उसी जावेद में ऐसा ही जीवनी ड्रेस कहना है कि वह चर्चा में आ गए. ऊर्फी जावेद का दिन नया ड्रेस कितना यूनिट है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. उनके फैंस को उनका यह नया ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद आ रहा है.

कभी जंजीर तो कभी शीशे, कभी ब्लेड तो कभी फूल पहनकर ऊर्फी जावेद में अपने फैशन सेंस से हर किसी को हैरान किया है. उसी जावेद में छोटे पर्दे से बतौर एक्ट्रेस अपने इंडस्ट्री में पहचान बनाई है लेकिन वह अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है. ऊर्फी जावेद अख्तर ही किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है.

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं इन लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजरें जमाए बैठे रहते हैं. जैसे ही वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं वह तुरंत वायरल हो जाती हैं. कई बार ऊर्फी जावेद को अपने फैशन सेंस को लेकर क्रिटिक्स का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में ऊर्फी जावेद की ड्रेस में एक बार फिर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दे हैं.

हमेशा अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी एक बाद फिर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में छा गयी. इस बार उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनी एक ड्रेस पहनी है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना! उर्फी जावेद को सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहने देखते हैं जिनके दीवाने हैं. और फिर जावेद में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सिम कार्ड वाली ड्रेस की फोटोस शेयर की है.

ऊर्फी जावेद दुमका से बनी ड्रेस पहने अपनी बॉडी प्लांट करती नजर आए हैं. सिम कार्ड से बने स्कर्ट और टॉप में कुर्सी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को हाई स्कूल के साथ पूरा किया. ऊर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मैंने बताया कि किस तरह डिजाइनर ड्रेस के नाम पर जामताड़ा के डिज़ाइनर उनसे लाखों रुपए ठग लेते हैं. उर्फी में इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘ जावेद के साथ ठगी हुई है, अब सब का नंबर आएगा.’ बता दे उर्फी जावेद का यह ड्रेस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दे यह वीडियो नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज जामताड़ा2   के प्रमोशन के लिए बनाई गई है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)