Pavitra-Eijaz Engaged : पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने की सगाई, बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी लव स्टोरी! PHOTOS

Date:

Follow Us On

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल एजाज खान और पवित्र पुनिया ने हाल ही में सगाई की है. बिग बॉस से शुरू हुई इन दोनों की नोकझोंक भरी लव स्टोरी लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय देख करने के बाद सगाई की है. अक्सर ही इन दोनों को साथ में देखा जाता है. इन डिफेंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है.

टीवी अभिनेता एजाज खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेर की और सन में लिखा -‘ बेबी हम अगर सही टाइम का इंतजार करते रहेंगे तो कभी नहीं आएगा. मैं आपसे प्रॉमिस करता हूं, क्या आप मुझसे शादी करोगी? एजाज आगे लिखते हैं ‘ फिर उसने हां बोल दिया’. इजाज द्वारा शेयर की गई फोटोस में यह दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं. फोटोस में पवित्र पुनिया अपने हाथ की रिंग दिखा रही हैं.

एजाज खान और पवित्र पुनिया ने यह बात तो साफ कर दी कि 2 प्यार करने वालों में बस प्यार की जरूरत होती है. प्यार में उम्र का फासला मायने नहीं रखता यह बात इस कपल से सीखनी चाहिए. बता दे इन दोनों में 11 साल का अंतर है. पवित्रा 36 साल की है और एजाज 47 साल के हैं. इन दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस में शुरू हुई थी जहां इन्हें कई बार लोग तो करते देखा गया तो कई बार प्यार भरे अंदाज में देखा गया.

रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में एक एक लव स्टोरी देखने को मिलती है और ऐसे ही लव स्टोरी बिग बॉस के सीजन 14 में देखने को मिली थी. बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत में इजाज और पवित्रा के बीच काफी तकरार देखने को मिली लेकिन धीरे-धीरे इनकी यह तकरार प्यार में बदल गई. एजाज खान से पहले ही पवित्र पुनिया एलिमिनेट होकर घर से बाहर चली गई थी जिसके बाद इजाज घर में उन्हें काफी मिस करते थे. शो खत्म होने के बाद एजाज और पवित्रा को हमेशा साथ देखा जाता है.

इन दोनों की फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया टीम के फैंस और स्टार इन्हें बधाई दे रहे हैं. जैस्मिन भसीन, अली गोनी से लेकर भाग्यश्री जैसे सितारों ने उन्हें बधाई दी. इनकी सगाई की खबर सुनकर पेन काफी खुश हुए. खबरों में बताया जा रहा है कि यह दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं लेकिन अभी इस कपल ने शादी को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है

Share post:

Popular

More like this
Related