Brahmastra : रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ बनी दुनिया में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म, फिल्म के डायरेक्टर ने बताई कमाई

Date:

Follow Us On

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है लेकिन अभी भी दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है. फैन्स इनकी फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ब्रह्मास्त्र दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म में अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि कर ली है.

400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की मेहनत रंग लाई है बता दे इस फिल्म को बनाने के पीछे 12 सालों की कड़ी मेहनत है. यह फिल्म अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसने 25 दिनों में ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. बता दे फिल्म मास में 25 दिनों के अंदर दुनिया भर में 425 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही है. मैच 25 दिनों में इतनी कमाई करना फिल्म के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. आलिया भट्ट की फिल्में मेकिंग बजट से भी ज्यादा कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट अब तक की सबसे महंगी फिल्में शामिल था.

बता दे इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. मुखर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने ब्रह्मास्त्र का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन बताया. अयान ने अपनी पोस्ट में लिखा – ’25 दिन, 425 करोड़, ब्रह्मास्त्र वर्ल्ड वाइड कलेक्शन’. बता दे ब्रह्मास्त्र से पहले कई फिल्मों ने विश्व स्तर पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है जिसमें बाहुबली, दंगल और केजीएफ 2 जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन ब्रह्मास्त्र के लिए 425 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत बड़ी बात है क्योंकि रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी. रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट की मांग की गई थी. फिल्म के रिव्यू भी मिले-जुले थे. विवादों में रहने के बाद भी फिल्म में काफी अच्छी कमाई की है.

Share post:

Popular

More like this
Related