Rahul Gandhi: विपक्ष की बैठक के बाद राहुल गांधी के ‘दूल्हा’ बनने की बातें! लालू यादव बोले- बाराती बनने को सब…

पटना में विपक्षी पार्टियों की बैठक हुई. इस बैठक का खास मकसद आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष का एकजुट होकर बीजेपी सरकार को हराना है. पटना में हुई बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें कई बड़े मुद्दों के बारे में बताया गया. वहीं, इस बीच लालू यादव ने राहुल गांधी से उनकी शादी को लेकर सवाल कर डाला. आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने राहुल गांधी से शादी की बात कही. उन्होंने कहा, ‘महात्मा जी शादी तो करिए. दाढ़ी बढ़ाकर कहां घूम रहे हैं. हमारी बात मानिए शादी तो करिए.’ बता दें कि विपक्ष की बैठक के बाद से राहुल गांधी की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

DiskWarrior

Why Is Yo Whatsapp

Color Finale Pro

राहुल गांधी शादी तो करिए- लालू यादव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू यादव ने राहुल गांधी से कहा कि, ‘अभी भी समय बीता नहीं है, शादी करिए हम लोग बारात चलेंगे. आपकी उम्र कहां बीती है, दाढ़ी बढ़ा ली हैं अब कटवा लीजिए…मम्मी आपकी कहती थी मेरी बात नहीं मानता है शादी आप लोग करवाइए…नीतीश जी की ये राय है कि दाढ़ी छोटा कर लीजिए.’ अब लालू यादव की ये बात सुनकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे समेत विपक्षी के सभी दल नेता हंसने लगे. बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव अपने पुराने अंदाज में ही नजर आए. लालू यादव ने कहा कि, राहुल गांधी ने भारत यात्रा की अच्छा काम किया.

बीजेपी पर लालू यादव का निशाना

आपको बता दें कि इस बैठक में पीएम मोदी और बीजेपी पार्टी पर निशाना साधा गया. लालू यादव ने कहा कि, ‘बीजेपी और मोदी का बहुत बहुत बुरा होगा, पता नहीं ये 2000 का नोट क्यों बंद कर दिया. छोटा नोट यही लोग रखे हुए थे अब निकाल रहे हैं. नरेंद्र मोदी उड़-उड़कर चंदन की लकड़ी बांट रहे हैं. अमेरिका ने गोधरा की घटना के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अपने यहां आने से मना कर दिया था, अपने लोगों को भी बाहर जाने से मना कर दिया था.’ वहीं, लालू यादव ने महंगाई का भी जिक्र किया. बताते चलें कि विपक्षी एकजुटता को दिखाने के लिए विपक्षियों की ओर से ये बैठक हुई. खैर, देखने वाली बात ये होगी कि इस बैठक का आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ेगा.