PM Modi: एक साथ पांच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों की सौगात, जानिए कहां से कहां तक के लिए सुविधा?

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी अमेरिका और मिस्र यात्रा पूरी करके अब अपने वतन वापस लौट चुके हैं. इस दौरान वह अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रानी कमलापति स्टेशन से एक साथ 5 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई.

Propellerhead Reason

Krita Mac Crack

Spectrasonics Keyscape

पांच वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक दिवसीय भोपाल दौरे के दौरान जनता को सुविधाओं की सौगात दी. पीएम मोदी ने भोपाल (रानी कमलावति) इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस, भोपाल रानी कमलावति जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस, रांची पटना वंदे भारत एक्सप्रेस, धारवाड़ बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस, गोवा मडगांव वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

’24’ की बात, इसलिए सौगात?
आपको बता दें कि साल ‘2024’ में केंद्र में लोकसभा तो कुछ राज्यों में विधानसभा के चुनाव हैं. इस दौरान सभी पार्टियों ने चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अपनी पूरी तैयारियां कर ली हैं. वहीं, जनता को भी सौगात मिल रही है जिसका असर आने वाले चुनाव में देखने को मिल सकता है. बताते चलें कि इन वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों के चलने से कनेक्टिविटी पर काफी असर पड़ेगा जोकि जनता के लिए सुविधाजनक होगा. बहरहाल, पीएम मोदी अपनी विदेशी यात्रा के बाद वतन‌ लौट आए हैं और भारतवासियों को सौगातें दे रहे हैं, देखना होगा कि इसका आगामी साल ‘2024’ के चुनावों के दौरान क्या असर होता है.