Taapsee Pannu: तापसी पन्नू का रिपोर्टर पर निकला गुस्सा, चिल्लाकर कहा- ‘पहले होमवर्क करके आओ फिर….’

Date:

Follow Us On

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती. अगर कोई तापसी को सोशल मीडिया पर रोल करने की कोशिश करता है तो वह उसे करारा जवाब देते हैं. हाल ही में तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसने वह एक रिपोर्टर पर भड़कती नजर आ रही हैं. दरअसल तापसी रिपोर्टर की बात सुनकर भड़क गए. बता दे हाल ही में ताप्सी पन्नू ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अवार्ड 2022 अटेंड किया जिस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे उनकी फिल्म दोबारा की असफलता को लेकर सवाल किया. रिपोर्टर आपसे पूछा और साथ ही को लेकर भी सवाल किया. मीडिया रिपोर्टर की इस बात को सुनकर तापसी गुस्से से भड़क गए.

वायरल हो रही वीडियो में तापसी चिल्लाकर कह रही हैं की चिल्लाओ मत भाई फिर लोग बोलेंगे कि एक्ट्रेस को तमीज नहीं है. इसके बाद ही वहां मौजूद एक रिपोर्टर ने तापसी की फिल्म दोबारा को मिले नेगेटिव कमेंट के बारे में सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा ‘ किस फिल्म को लेकर ऐसा नहीं हुआ है?’ तापसी के जवाब को सुनकर रिपोर्टर सवाल करने लगा दो तापसी ने तुरंत कहा पहले आप मेरी बात का जवाब दीजिए फिर मैं आपको जवाब दूंगी. ये बताओ कौन सी फिल्म के खिलाफ नहीं चला ये.

ताप्ती के सवाल के बाद ही रिपोर्टर ने कहा कि क्रिटिक्स ने आपकी फिल्म के खिलाफ नेगेटिव कैंपेनिंग की है. इस सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने कहा -‘ आप सवाल पूछने से पहले एक बार होमवर्क कर लेते हैं. इसके बाद रिपोर्टर फिर सवाल करने लगा तो तापसी ने तुरंत कहा ‘ पहले रिसर्च कर कर आओ फिर मुझसे सवाल करना’.

 

तापसी की वायरल वीडियो को मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है. जहां ताप्ती के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया कि जब रिव्यू सुनने की हिम्मत ही नहीं होती तो फिर बनाते क्यों हूं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जवाब देने का यह तरीका सही नहीं है.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...