The Kapil Sharma Show: चंदन प्रभाकर ने बताया क्यों छोड़ा कपिल का शो’, बताई ये वजह

0
2171

टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा 10 सितंबर से दर्शकों के बीच वापस आ गया है. इस बार शो में कुछ नए कलाकारों के साथ टीवी पर वापसी की है. ‘ द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के पहले एपिसोड में अभिनेता अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अपनी फिल्म कठपुतली के प्रमोशन के लिए आए थे. शो के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू कॉमेडी करते नजर आए थे. दर्शक चंदू को पहले एपिसोड में देख कर हैरान हो गए क्योंकि हाल ही में चंदन नहीं है ऐलान किया था कि उन्होंने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है.. ऐसे में उनकी शो में मौजूदगी ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया.

चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के बेहद करीबी दोस्त हैं. चन्दन कई सालों से कपिल के शो का हिस्सा बने हुए हैं। ऐसे में उनके अचानक शो से जाने कि खबर सुनकर दर्शक हैरान रह गए. अब चंदन ने कपिल शर्मा के शो छोड़ने की असली वजह खुद बताई है।

‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में चंदन प्रभाकर ने कहा, ‘मैं पिछले पांच साल से कपिल के शो का हिस्सा हूं। मैंने सिर्फ समय की वजह से ब्रेक लिया है। मुझे लगता है कि जब आप काफी लंबे समय तक किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे होते हो तो ब्रेक लेना और दूसरी चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है। मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि एक वेब शो में काम करू। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं।’

आपको बता दें कि इंटरव्यू में चंदन ने कपिल से अनबन की खबर को भी खारिज कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने कहा, ‘कभी-कभी आप तय नहीं कर पाते कि आपको क्या करना है। मैं शो करने को लेकर निश्चित नहीं था। कपिल शर्एमा शो के नए सीजन का एक एपिसोड करने के बाद मैंने फैसला किया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए। और लोगों ने इसका मतलब अलग ले लिया.