Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’  के एक्शन सीक्वेंस के लिए हुई खास प्लानिंग, चेन्नई में चलेगी शूटिंग

Date:

Follow Us On

हाल ही में शाहरुख खान रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करते नजर आए थे. लोग ने शाहरुख़ के कैमियों को काफी पसंद किया हैं। इसके अलावा शाहरुख़ ने आमिर खान कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी कैमियो किया था। वहीं शाहरुख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। साल 2023 में शाहरुख़ खान की तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन्हीं में से एक फिल्म ‘जवान’ भी है जिसे लेकर नया अपडेट सामने आया है।

ख़बरों के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में 200 से ज्यादा महिलाएं शामिल होंगी. बता दें, शाहरुख खान इस हफ्ते चेन्नई में एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे।फिल्म कि शूटिंग के लिए एटली कुमार ने एक बड़े सेट के अलावा मुंबई में 200-250 महिलाओं को क्राउडसोर्स किया है, जो इस हफ्ते शूटिंग के लिए चेन्नई जाएँगी। फिल्म का जबरदस्त फाइट सीक्वेंस 7 दिनों में शूट किया जाएगा। इसके बाद शाहरुख खान अगले तीन हफ्तों तक फिल्म के बाकी शूटिंग पूरी करेंगे.

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो वह ‘जवान’ के अलावा निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे।शाहरुख़ खं के ये फिल्मे साल 2023 में रिलीज़ होंगी. फिल्म ‘पठान’ अगले साल जनवरी और फिल्म ‘डंकी’ दिसंबर में रिलीज होगी. वहीं, एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ जून 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, और सान्या मल्होत्रा ​​भी नजर आएंगे। शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।
शाहरुख़ खान के फैन्स उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. चार साल बाद शाहरुख़ किसी फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...