Taapsee pannu :तापसी पन्नू फिर पैपराजी पर भड़की, तो लोगों ने कहा ‘दूसरी जया बच्चन’! वीडियो हुआ वायरल

0
1142

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्मों से ज्यादा के साथ वीडियोस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर ही तापसी पन्नू और पैपराजी  की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है जिनमें इनका 36 का आंकड़ा देखने को मिलता है. जबसे तापसी पन्नू में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दोबारा का प्रमोशन शुरू किया था उस वक्त से ही उनके और पैपराजी के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है. हाल ही में तापसी पन्नू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फोटोग्राफर पर भड़कती हुई दिख रही है. तापसी पन्नू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर उनके फैन कौन का यह व्यवहार पसंद नहीं आया. वीडियो में ताप्सी पन्नू पैपराजी  पर अपना गुस्सा निकालते नजर आ रही हैं.

बता दे ताप्सी पन्नू का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें एक बिल्डिंग से बाहर निकलती है और फोटोग्राफर उनकी फोटोस लेने उनके आसपास आने लग जाते हैं. ग्राफ्स को अपने पास आता देख तापसी कहती है -‘ हे भगवान, हे भगवान, मेरे पर अटैक मत करो, फिर बोलते हो यह चिल्लाती है’. इतना कहने के बाद तापसी पैपराजी  को दिवाली की शुभकामनाएं देती नजर आए और अपनी और जाने लगी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब ताप्ती अपनी कार में बैठने लगी तो एक बार फिर पैपराजी ने उन्हें कुछ देने के लिए कहा तो तापसी उन पर भड़क गई और सिर हिलाते हुए कहने लगी ‘ ऐसा मत करो, ऐसा मत करो’. यह बोलकर तापसी अपनी कार का गेट बंद किया. तापसी पन्नू के इस व्यवहार को देखकर उनके फैंस खुश नहीं है. सोशल मीडिया पर तापसी की वीडियो पर एक एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा -‘ आफ्टर बकवास व्यवहार’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ यह दूसरी जया बच्चन बन रहे हैं’. जहां लोगों को तापसी का यह व्यवहार पसंद नहीं आया वही कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया. तापसी के सपोर्टर का कहना है कि पैपराजी  को उनकी लिमिट पता होनी चाहिए.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)