IND/NED: अपने अर्धशतक से खुश नहीं कप्तान रोहित शर्मा, बोलें मजेदार…

0
1080

टी20 विश्व कप में जहॉ एक तरफ बड़े उलट-फेर हो रहे हैं, वहीं दूसरी और भारतीय टीम के जीत का सिलसिला जारी है। कल सिडनी के मैदान में खेले गए सुपर-12 के अपने दूसरे मैच में भारत ने नीदरलैंड के खिलाफ एक तरफा मैच में बड़े ही आसानी से 56 रन से हराकर लगातार WC में दूसरी जीत हासिल कर ली।

आपको बताते चले कि टॉस के बॉस बनकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे,

कप्तान रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और फिर सूर्यकुमार के ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाये और 2 विकेट पर 179 रन बनाए। जिसमे कप्तान रोहित शर्मा ने 39 गेंदों में तार चौके और तीन छक्कों की मद्द से 53 रन बनायें।

रोहित शर्मा की इस पारी में उन्हें पांचवें ओवर में जीवनदान मिला , जब टिम प्रिंगल ने उनका कैच छोड़ दिया था। भारतीय कप्तान ने कहा, अपने अर्धशतक से ज्यादा खुश नहीं हूं। अंत में कप्तान ने कहा यह आत्मविश्वास बरकरार रखने की बात है। और ’सबसे महत्वपूर्ण रन जुटाना है, यह मायने नहीं रखता कि ये कैसे मिले।

टी-20 विश्वकप में जड़े सबसे ज्यादा छक्के

टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने का रिकॉर्ड विंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम दर्ज है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में 63 छक्के जड़े हैं. यहां दूसरे नंबर पर युवराज सिंह (33) थे, जिन्हें अब रोहित शर्मा (34) ने पछाड़ दिया है.