IND/PAK : मैं पाक के खिलाफ मैच के बाद संन्यास लेने वाला था, जब दिग्गज खिलाड़ी ने बना लिया था मन!

Date:

Follow Us On

टी20 विश्व कप 022 में 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईबोल्टेज मैच के बाद भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन खबरों में आ गये हैं। उसकी वजह है वह जब बल्लेबाजी करने आए तब भारतीय टीम को जीत के लिए 1 गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी। तभी पाकिस्तानी स्पिनर मोहम्मद नवाज ने उन्हें फॉलो करने की कोशिश की गेंद को लेग साइड की तरफ फेंकी और रवि ने मझे हुये खिलाड़ी की तरह उसे छोड़ दिया। गेंद वाइड हो गई और पाकिस्तान के हाथ से मैच फिसल गया।


…… तो मैं कर देता संयास की घोषणा
एक क्रिकेट बेबसाइट से बातचीत के दौरान दिग्गज स्पिनर अश्विन ने कहा कि अगर नवाज की गेंद टर्न होकर मेरे पैड पर लग जाती तो वह संन्यास ले लेते। बीसीसीआई ने वीडियो अपलोड किया जिसमें ये रवि ये बात करते हुए दिखे, कि “अगर नवाज की वह गेंद टर्न होती और मेरे पैड पर लगती तो मैं ड्रेसिंग रूम में आता और ट्विटर पर लिखता, बहुत-बहुत धन्यवाद मेरा क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा। आप सभी को धन्यवाद।” इसके बाद वह हंसने लगे।

कोहली ने की अश्विन की तारीफ

मैच केे हीरो रहे रन मशीन कोहली ने बातचीत में आर.अश्विन ने नवाज की गेंद को बहुत अच्छे से सोच सझ कर जज किया और उसे छोड़ दिया जिससे हमे एक रन और एक अतिरिक्त गेंद भी मिली. इसके लिए अश्विन की जमकर तारीफ भी हुई.


कोहली ने कहा कि मैंने अश्विन से कहा था कि कवर्स के ऊपर से मार सकते हैं, लेकिन उसने इस गेंद पर एक्स्ट्रा दिमाग लगाया. और गेंद छोड़ दी यह बहुत समझदारी भरा और बहादुरी वाला फैसला था गेंद अंदर आई और वाइड हो गई.

Share post:

Popular

More like this
Related