PAK/ZIM : जिम्बाब्वे ने उड़ाया पाकिस्तान का गर्दा, रात भर रोया पाकिस्तान!

Date:

Follow Us On

टी20 विश्व-कप उलटफेर भरा रहने वाला है और ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहीं हुआ कल सुपर-12 के मुकाबले में जिसमें जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को लो-स्कोरिंग मैच में अंतिम गेंद पर एक रन से हरा दिया है. पाकिस्तान के लिए यह विश्वकप टी-20 टूर्नामेंट की लगातार दूसरी हार है. इसके साथ ही पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गयी है.

आपको बताते चलें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम ठोस शुरूआत रही और सलामी बल्लेबाज और कप्तान क्रेग इर्विन 19 रन और वेस्ले मधेवेरे 17 रन ने पहले विकेट के लिए 42 रन जोड़कर धमाकेदार शुरूआत दी.

पाकिस्तान ने की वापसी

इसके बाद सीन विलियम्स 31 रन और सिकंदर रजा 09 ने टीम के लिये चौथे विकेट के लिये 31 रन जोड़कर पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन शादाब ने 14वें ओवर में दोहरे विकेट लेकर जिम्बांब्बे को बैकफुट पर ढकेल दिया. इसके बाद अगले ओवर में वसीम ने भी सिकंदर रजा और ल्यूक जोंगवे को लगातार झटका दे दिया कर दिया. लेकिन बाद में जिम्बांबे को संभालते हुये ब्रैड इवांस (19) और रेयान बर्ल ने उपयोगी पारी खेली और आठ विकेट पर 130 रन बना कर सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया.

जर्जर किले सी लुड़की पाकिस्तान


आपको बताते चलें कि 131 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से तहस-नहस नजर आई। कल जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार से पाकिस्तान के बल्लेबाजी की कलई खुल गई है। कप्तान बाबर आजम और रिजवान के जल्दी आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम पुराने जर्जर किले की तरह ढह गयी अपने आपको संभाल नहीं सकी।

Share post:

Popular

More like this
Related