Janhvi Kapoor : जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या उन्होंने और बहन खुशी कपूर ने एक ही शख्स को किया डेट?

Date:

Follow Us On

जहान्वी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है. जहान्वी की फिल्मों के अलावा उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. जहान्वी की लव लाइफ को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाते हैं. अभिनेत्री की छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. खुशी जोया अख्तर की फिल्म में काम कर रहे हैं. वैसे तो खुशी कपूर को लेकर कम ही खबरें आती है हाल ही में उन्होंने करें ऐसी खबर सामने आई जिसे लेकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए. खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है की खुशी अपनी बड़ी बहन जहान्वी के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं. जहान्वी कपूर ने इन खबरों पर अपने थोड़ी और जवाब दिया.

जहान्वी कपूर का नाम कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है. जानवी ने अपनी डेट लाइफ को लेकर कब बात नहीं की लेकिन हाल ही में इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन खुशी कपूर की डेटिंग लाइफ को लेकर जवाब दिया. एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जानवी कपूर ने बताया कि जो खबर उन्होंने पड़ी है वह सबसे वाहियात थी. बता दे जहान्वी कपूर का नाम अक्षत रंजन के साथ जुड़ चुका है लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है की जानवी की बहन खुशी कपूर अक्षत रंजन को डेट कर रही है.

जहान्वी कपूर ने खुशी कपूर के अक्षत रंजन के डेट करने की पर चुप्पी तोड़ी और सफाई देते हुए कहा -‘ खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि मैंने अपने दोस्त अक्षत रंजन को डेट किया ब्रेकअप कर लिया और अब मेरी बहन खुशी उसे डेट कर रही है’. जहान्वी कपूर ने आगे बताया की खुशी अक्षत को डेट नहीं कर रही है और ना ही हम में से किसी ने उसे डेट किया है. जहान्वी ने बताया अक्षत रंजन उनका बचपन का सबसे अच्छा दोस्त है. जानवी ने इंटरव्यू में कहा जब हम छोटे थे तब से अक्षत हमारा सबसे अच्छा दोस्त है.

कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि जहान्वी कपूर अपने फ्रेंड ओरहान अवतरमनी को डेट कर रही है लेकिन जहान्वी ने इंटरव्यू में इस बात से इनकार कर दिया और बताया कि वह अभी सिंगल है.

Share post:

Popular

More like this
Related