Sonali Phogat Latest Update : PA सुधीर ने कबूला, गोवा में नहीं थी कोई शूटिंग…मैंने ही मारा

0
334

सोनाली फोगाट हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इसमें मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने रिमांड के दौरान अपना जुर्म कबूल लिया है. उसने हत्या की साजिश रचने की बात कबूली जिससे इस हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है. बता दें कि गोवा पुलिस के एक सूत्र से पूरी बात की जानकारी मिली. हालांकि, गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने इस बात से इनकार किया है. फिलहाल, इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है.

गोवा में शूटिंग की योजना नहीं

वहीं, सूत्रों के मुताबिक सुधीर साजिश के तहत सोनाली को गुरुग्राम से गोवा ले आया था. हालांकि, गोवा में शूटिंग की कोई योजना नहीं थी और सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत ही पहले रच ली गई थी. इस पूरे मामलें पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जल्द से जल्द चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए हैं.

क्या है मामला?

इस पूरे मामले पर एक बार नजर डालें तो 23 अगस्त को गोवा के करलीज रेस्टोरेंट में सोनाली फोगाट की हत्या कर दी गई और इस हत्याकांड की जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन इससे केस में एक के बाद एक नए खुलासे होते हुए नजर आ रहे हैं.

 

ड्रग्स की ओवरडोज!

सूत्रों के मुताबिक, ताजा जानकारी मिली है कि सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी. ओवरडोज की वजह से करीब ढाई बजे सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए वहां सोनाली की तबीयत और बिगड़ी जिसके बाद हालात खराब होते चले गए. बता दें कि जब सुधीर-सुखविंदर सोनाली को लेकर वॉशरूम में गए तो वो वहीं पर सो गई जिसके बाद सुबह दोनों पहले सोनाली को पार्किंग एरिया में ले गए. वहां से रिसॉर्ट पहुंचें जहां से अस्पताल लेकर गए. हालांकि, ड्रग्स की बोतल लेडीज टॉयलेट में ही छिपा दी. बताते चलें कि इस पूरे मामलें पर छानबीन चल रही है जिसे लेकर नए अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं फिलहाल ताजा अपडेट यह है कि सुधीर ने कबूल लिया है कि उसने ही सोनाली को मारने की साजिश रची थी.