Swara Bhaskar: ट्रेंड बॉयकॉट पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली बॉलीवुड में चल रही अंदर की बातें!

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी अंदाज के लिए छाई रहती है. वह बिंदास बोलती है और अपने इसी टैलेंट की वजह से वो फैंस के बीच चर्चा का विषय भी बनी रहती है.

फिल्म ‘जहां चार यार’
आपको बता दें कि जल्द ही स्वरा भास्कर की नई फिल्म ‘जहां चार यार’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वो निर्माता विनोद बच्चन की फिल्म ‘जहां चार यार’ में वो एक दब्बू किस्म की महिला की भूमिका निभा रही हैं. हालांकि, रियल लाइफ में स्वरा इससे बिल्कुल अपोजिट हैं. वहीं, इस फिल्म के बारे में स्वरा कहती हैं कि मुखर महिलाओं के किरदार निभा निभा कर वह भी बोर हो चुकी है और इस बार अपनी नानी से प्रेरित होकर यह किरदार उन्होंने किया है.

इस बार अलग किरदार चुना
फिल्म को लेकर स्वरा भास्कर आगे कहती हैं कि अब तक फिल्मों में मैंने दबंग टाइप की महिलाओं के किरदार निभाए हैं जहां ‘अनारकली ऑफ आरा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ दबंग टाइप के किरदार थे तो ‘निल बट्टे सन्नाटा’ में शांत महिला का किरदार होने के बावजूद दृढ़ निश्चय वाली महिला ही थी. उस किरदार को निभाने के लिए मैंने अपनी मां को ध्यान में रखा था. ट्विटर पर मेरी जो इमेज बनी हुई है उससे मुझे टि्वटर वॉरियर कहा जाता है और यह जो इमेज बनी हुई है उसे तोड़ना बहुत जरूरी है इसलिए मैंने फिल्म ‘जहां चार यार’ में शिवांगी का किरदार चुना.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस
बॉलीवुड में अगर कोई बेबाक अपनी राय रखता है तो उसमें स्वरा भास्कर का नाम सबसे ऊपर आता है और यही वजह है कि यह कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं. बता दें कि मुंबई के अधिकतर निर्माता इस बात से डरते हैं कि अगर स्वरा भास्कर को फिल्मों में ले लिया तो कहीं उनकी फिल्मों का बॉयकॉट शुरु हो जाए. इस बारे में वो कहती हैं कि ऐसा कई बार हुआ है लोग मुझे बोल चुके हैं कि सोशल मीडिया पर इस तरह से एक्टिव मत रहो, इमेज खराब होती है. मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैंने कोई गैर जिम्मेदारी वाली बात कही है. मैं तो संविधान और इसके जो मूल आदर्श हैं उसी के बारे में बात करती हूं लेकिन मैं यह भी सोचती हूं कि जो लोग चुप थे उनका कौन सा भला हो गया. वहीं, बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया अक्षय कुमार को लेकर स्वरा ने आगे कहा कि, बॉयकॉट वाले तो अक्षय कुमार को भी नहीं बख्श रहे.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड बॉयकॉट
बॉयकॉट के मुद्दे पर स्वरा कहती हैं कि बॉलीवुड को बर्बाद करने की एक इंडस्ट्री खड़ी हो गई है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की अपनी ताकत है लोगों को लगता है कि यह सब सोशल मीडिया पर अपने आप हो रहा है लेकिन ऐसा है नहीं. वहीं, फिल्में ना चलने को लेकर स्वरा कहती है कि फिल्म ना चलने के कारण कई हो सकते हैं. लोगों का अपना स्वाद बदल रहा है. परिवार के साथ लोग थिएटर में फिल्में देखने से डर रहे हैं. बताते चलें कि बॉलीवुड में स्वरा भास्कर एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में उभरी हैं और वह अपने बेबाक अंदाज के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं. इसके लिए उन्होंने बॉयकॉट वाले मुद्दे पर अपनी राय रखी.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...