Double XL Teaser: बॉडी शेमिंग करने वालों की सोनाक्षी और हुमा ने लगाई क्लास, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से t-series की फिल्म ‘ डबल एक्सेल’ शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की एक झलक शेयर की गई है. इन दोनों में पेन काफी लंबे समय से दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का एक छोटा सा टीज़र किया गया. रिलीज कर दिया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी एक अलग अंदाज में नजर आए.

30 सेकेंड के इस टीजर में कुमार और सोनाक्षी बॉडी शेविंग करने वालों को जवाब देती हुई नजर आए. इधर में दिखाया गया है कि सोनाक्षी और माइक बेंच पर बातें कर रहे हैं जिसमें सोनाक्षी से यह कहती हुई नजर आए कि लोग ओवरसाइज कुर्ते के अंदर भी चर्बी ढूंढ लेते हैं, भाई पांच कितनी भी अंदर खींच लो लेकिन जींस ऊपर चढ़ती ही नहीं है जांघों तक ही फस जाती हैं. महोली से के बाद सोनाक्षी सिन्हा भी अपना दर्द बयां करती है और कहती हैं ‘ लड़कों की डिमांड ही अलग होती है’. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने सीजर में. मजाकिया अंदाज में जो कहा है उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म के 30 सेकंड के टीज़र को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोनाक्षी द्वारा शेयर किए गए इस टीज़र पर एक यूजर ने कमेंट किया – ‘ सोनाक्षी और मां का कॉन्बिनेशन बहुत शानदार है. यह लोगों को छेत्र तक जरूर खींच लाएगी.’ वहीं एक अन्य ने लिखा -‘ अब हम ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं’. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा -‘ जो लोग इस खूबसूरत फिल्म में शामिल है मैं उन सब की इज्जत करती हूं.’ फिल्म का टीजर देखकर लोग उमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की खूब सारी से कर रहे हैं.

फिल्म डबल एक्सेल की कहानी लोगों का दूसरे लोगों के बॉडी शेप को लेकर क्या नजरिया है यह दर्शाती है. एक इंटरव्यू में उमा और सोनाक्षी ने बताया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया है. फिल्म ‘ डबल एक्सेल’ सतराम रमानी द्वारा डायरेक्ट की गई है और इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में सोनाक्षी और उमा के अलावा जहीर इकबाल भी नजर आएंगे.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...