Richa Chadda-Ali Faizal : ऋचा चड्ढा-अली फजल के वेडिंग कार्ड देखकर चकराया सिर, माचिस की डब्बी में दिया इनविटेशन

Date:

Follow Us On

रिचा चड्ढा और अली फैजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुड स्टार कपल की तरह इनकी शादी में भी बहुत से सरप्राइस होने वाले हैं. हाल ही में उनकी शादी का इनविटेशन कार्ड काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कपल की शादी में कितने सरप्राइज होने वाले हैं.

शादी का कार्ड है अनोखा 

इनकी शादी का कार्ड बेहद अनोखा है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. रिचा चड्ढा और अली फैज़ल के वेडिंग इन्विटेशन जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इन दोनों की शादी का कार्ड माचिस की डिब्बी के आकार जैसा है जिस पर रिचा और अली की साइकिल पर बैठे हुए फोटो बनी हुई है. के साथ इस वेडिंग कार्ड पर ‘ युगल माचिस’ लिखा हुआ है.

इन दोनों की शादी के इस अनोखे कार्ड पर ‘ कपल मैचेस’ लिखा हुआ है. कार्ड पर लगी फोटो में रचाने लाल साड़ी पहनी है और वही अली ने लैवंडर कलर के ब्लेजर लाल टाई लगाई है और सफेद पेंट पहनी हुई है. करीब 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह दोनों अक्टूबर में शादी करने वाले हैं.

बता दे रिचा चड्डा को अली फैजल ने 2019 में प्रपोज किया था. यह दोनों 2020 नहीं शादी करने वाले थे लेकिन करो ना काल के चलते इन्होंने शादी ना करने का फैसला किया. लेकिन अब यह खबर आ रही है कि दोनों अक्टूबर मैं शादी के बंधन में बनने वाले हैं. खबरों के अनुसार इन दोनों की शादी के बाद दो बड़े रिसेप्शन का आयोजन मुंबई और दिल्ली में किया जाएगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रिचा चड्डा ने अपनी शादी को लेकर कहा -‘ हम दोनों जब भी शादी को लेकर सोचते थे तो करोड़ों का एक नया वैरीअंट सामने आ जाता था. हम लोगों ने साल 2020 में शादी के लिए जगह भी बुक कर ली थी लेकिन तब कोरोनावायरस लहराई और उसके बाद लॉकडाउन लग गया. पिछले साल फरवरी में हमने दोबारा शादी का प्लान बनाया लेकिन फिर दूसरी लहर आई जिसने भारत में काफी तबाही मचाई

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...