Ranbir-Alia : रणबीर और आलिया के समर्थन में उतरी सोना मोहपात्रा, विरोध करने वालों को सुनाई खरी-खोटी

Date:

Follow Us On

9 सितंबर को फिल्म ब्रह्मास्त्र देशभर के लगभग 9 हज़ार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी. रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बॉयकॉट मांग शुरू हो गई थी. फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले आलिया और रणबीर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन पहुंचे जहां उनके मंदिर में प्रवेश को लेकर जमकर विरोध हुआ. अयान मुखर्जी ने तो मंदिर में दर्शन कर लिए लेकिन आलिया और रणवीर को बिना दर्शन किए ही वापस लौटना पड़ा. इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा आलिया और रणबीर के समर्थन में आगे आई.

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में विरोध करने वाले लोगों को सोना ने आड़े हाथ लिया. सोना ने ट्विटर पर एक दूजे को ही ट्वीट किया और पोस्ट में लिखा -‘ हमें भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. ऐसी हरकतें करना कोई हीरोगिरी नहीं है, यह बस एक बेवकूफी है.’

बता दे, महाकालेश्वर मंदिर में आलिया रणबीर के साथ हुए इस बवाल का कारण रणबीर कपूर का एक पुराना बयान है. दरअसल साल 2011 में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बीफ खाना बहुत पसंद है. बता दे, फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज से पहले ही उनका यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आलिया रणबीर का महाकालेश्वर मंदिर में जाने से विरोध किया.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...