Honey Singh Divorce: यो यो हनी सिंह और पत्नी शलिनी का तलाक, एलिमनी के लिए चुकाई ये मोटी रकम

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का पत्नी शालिनी तलवार के साथ तलाक हो गया है. बता दें कि दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो गए थे. हालांकि, इन दोनों ने अपनी शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से की थी. फिलहाल, दोनों अलग हो गए हैं. शालिनी ने तलाक के बदले 10 करोड़ रुपए मांगे.

आपसी तालमेल सही नहीं!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना महामारी के दौरान शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा, मारपीट और दूसरी महिलाओं से नाजायज संबंध होने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसको लेकर ही दोनों के आपसी तालमेल सही नहीं बैठे. बता दें कि दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने इन दोनों के तलाक पर अब मुहर लगा दी है.

शालिनी ने मांगे 10 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि हनी सिंह से अलग होने के बदले शालिनी ने तकरीबन 10 करोड़ रुपए की डिमांड की थी. हालांकि, उन्हें सिर्फ 1 करोड़ रुपए मिल सकें. बताते चलें कि दोनों एक दूसरे को करीब 20 सालों से डेट कर रहे थे लेकिन शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते में खट्टास पैदा होना शुरू हो गई.

शालिनी ने लगाए गंभीर आरोप!

आपको बता दें कि शालिनी ने हनी सिंह और अपने ससुर पर कई आरोप लगाए. उन्होंने अपने ससुर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं FIR में उन्होंने हनी सिंह के पूरे परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि शादी के बाद भी हनी सिंह के अन्य महिलाओं के साथ नाजायज संबंध थे.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...