Govinda film remake : शाहरुख खान बनाएंगे गोविंदा और रवीना टंडन की आइकॉनिक फिल्म का रीमेक, एक्टर ने खरीदे राइट्स

0
1552

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब शाहरुख कई फिल्मों में एक साथ नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं. ऐसी खबर आई है कि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी गोविंदा जी आईकॉनिक फिल्म का रीमिक्स बनाने की तैयारी में है.

बॉलीवुड में काफी समय से एक के बाद एक रीमेक फिल्में बन रहे हैं. अब शाहरुख खान भी रीमेक फिल्म करने वाले हैं. बता दे शाहरुख खान 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म दूल्हे राजा का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

ऐसी खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म दूल्हे राजा के राइट खरीद लिए हैं. खबरों के अनुसार इस फिल्म में फरहाद समजी करेंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के रीमेक स्टोरी पर भी काम शुरू हो गया है. अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है किस फिल्म की स्टार कास्ट क्या होगी. 90 के दशक की आइकॉन फिल्म दुल्हे राजा में गोविंदा और रवीना टंडन के अलावा जॉनी लीवर, कादर खान और प्रेम चोपड़ा समेत कई स्टार्स ने अभिनय किया था. लोग गोविंदा की फिल्म दुल्हे राजा देखना पसंद करते हैं.

बता दे शाहरुख खान को हमेशा से ही कॉमेडी फिल्में पसंद है और दूल्हे राजा शाहरुख की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. बात करें शाहरुख खान के बॉयफ्रेंड की तो वह फिलहाल फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी हैं और साथ ही वह सलमान खान की टाइगर की में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में दिखेंगे. शाहरुख खान के पास फिल्म ‘Dunki’ भी है.