Goodbye Trailer: बिग बी और रश्मिका मंदाना की गुडबाय का ट्रेलर रिलीज, दिखी बाप-बेटी की नोकझोंक

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म गुड बाय का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में दो पीढ़ियों के विचारों के बीच टकराव दिखाया गया है. ‘ गुड बाय’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म हैं. इसमें आपको इमोशन, कॉमेडी, नोकझोंक और प्यार देखने को मिलेगा.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे नई और पुरानी पीढ़ियों के बीच परंपराओं को लेकर विचार होते हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जिसमें अमिताभ बच्चन रश्मिका के पिता का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेत्री नीना गुप्ता अमिताभ की पत्नी का किरदार निभा रहे हैं.

जब मीरा गुप्ता का निधन हो जाता है तब फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ आता है और पूरा परिवार बिखर जाता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ अपनी पत्नी मीना का अंतिम संस्कार सभी रीति-रिवाजों से करना चाहते हैं तो वहीं उनके बच्चों को यह रास नहीं आया. ट्रेलर को देखकर यह पता चला कि कुल मिलाकर फिल्म की कहानी यह है कि नीना गुप्ता का अंतिम संस्कार कैसे किया जाए.

फिल्म गुडबाय का ट्रेलर काफी भावुक है और दिल को छूने वाला है. इस फिल्म में जीवन में आने वाले हर उतार-चढ़ाव से निपटने वाले परिवार को दिखाया है और साथ ही यह एक दूसरे के होने का महत्व भी याद दिलाता है.

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म गुडबाय एक कॉमेडी ड्रामा है जिसे एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, साहिल मेहता और अभिषेक का नाम मुख्य भूमिका में है. 7 अक्टूबर को फिल्म गुडबाय सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देखें फिल्म का ट्रेलर :

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...