Nia Sharma Shares Her Story: खूबसूरत पैदा नहीं हुई थी मैं, जो किया खुद से किया…निया शर्मा ने शेयर की दर्द भरी कहानी

0
342

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेस है जिन्होंने एक अच्छा खासा नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत की है. इसी में टीवी जगत की एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम भी शामिल है. उन्होंने एक बेहतरीन मुकाम पाने के लिए जी तोड़ मेहनत की साथ ही अपने लुक्स पर भी ध्यान दिया. बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस निया शर्मा ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही हैं. वैसे क्या आपको पता है कि इतनी खूबसूरत दिखने वाली निया शर्मा कभी अपने खराब मेकअप के पीछे रोया करती थी? इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया.

निया ने खूब की मेहनत
एक इंटरव्यू के दौरान निया कहती हैं कि, उन्होंने खूब मेहनत की है. अपनी ग्रूमिंग पर खास फोकस रखा. उन्होंने कहा कि वह खूबसूरत पैदा नहीं हुई थी. खूबसूरती और मेकअप संबंधी पहलुओं को समझने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी. निया बताती है कि, मैंने जब इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैंने देखा कि मेरे चेहरे पर मेकअप के नाम पर लोग कुछ भी करते थे और‌ मैं‌ कुछ नहीं कर पाती थी और आगे ये भी बताया कि मैं खूब रोती भी थी कि मैं ऐसी क्यों दिख रही हूं.

यूट्यूब से सीखा मेकअप करना
मेकअप सीखने को लेकर निया शर्मा ने बताया कि, मैं यूट्यूब पर मेकअप वीडियो देखती थी और उससे ही सीखती थी. मैंने धीरे-धीरे खुद का मेकअप करना सिखा पर आज जब लोग मुझे मैसेज करके बोलते हैं कि वे मेरा मेकअप करना चाहते हैं तो मुझे अच्छा लगता है. बताते चलें एक्ट्रेस ने लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उनका सपोर्ट किया क्योंकि एक्ट्रेस ने कई बातों में जिक्र किया कि वह खूबसूरत पैदा नहीं हुई. उन्होंने अपने आप को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और इस फेज में जिन्होंने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया उनका धन्यवाद.