Sara Ali Khan-Shubhman Gill : दोनों कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ होटल का VIDEO

Date:

Follow Us On

भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल लगातार चर्चा में हैं। उनकी खतरनाक बल्लेबाजी के अलावा उनका नाम लगातार बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है। शुभमन गिल को हाल ही में जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। वहीं सारा अली खान भी लगातार हिट पर हिट फ़िल्में देती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। फ़िलहाल इन दिनों उनका नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। पहले दोनों को एक साथ एक रेस्टोरेंट में लंच करते देखा गया था और अब एयरपोर्ट पर दोनों को साथ में देखा गया. वे न सिर्फ एक साथ दिखे, बल्कि प्लेन में एक-दूसरे के बगल में बैठे थे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस पूछ रहे हैं कि दोनों साथ में कहां जा रहे हैं!

सारा अली खान और शुभमन गिल के डेटिंग की खबरें तब सामने आईं जब दोनों को एक साथ एक रेस्टोरेंट में देखा गया। इसके बाद शुभमन के जन्मदिन पर उनके एक दोस्त ने परोक्ष रूप से सारा का नाम लेकर उन्हें विश किया। तभी से खबरें सामने आने लगी थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

करवा चौथ के दिन सोशल मीडिया पर तब बवाल मच गया जब सात में एक बार फिर शुभमन गिल और सारा अली खान नजर आए। शुभमन गिल ने अपना चेहरा आगे बढ़ाया जबकि सारा अली खान पीछे की ओर चलती नजर आईं। इसके बाद सारा अली खान भी केबिन क्रू के साथ सेल्फी लेती नजर आईं। भले ही एक्ट्रेस और क्रिकेटर ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया हो, लेकिन दोनों को लंदन में भी एक साथ स्पॉट किया गया।

 

बात अगस्त 2022 की है जब शुभमन गिल काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे। अब एक बार फिर दोनों का ये जुड़ाव फैंस को काफी उत्साहित कर रहा है. सारा अली खान के दादा मंसूर अली खान पटौदी भी एक भारतीय क्रिकेटर थे। उन्होंने उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से भी शादी की थी। वह पटौदी के नौवें नवाब थे। इसके अलावा विराट कोहली फिलहाल अनुष्का शर्मा के साथ हैं। ऐसे में क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों के बीच संबंधों का यह तरीका सदियों से चला आ रहा है।

Share post:

Popular

More like this
Related