Nargis Fakhri: लंबे समय से फिल्मों से दूर रही एक्ट्रेस, अब बताई इंडस्ट्री की ये सच्चाई! कहा- मैं डिप्रेशन…

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं जिन्होंने कम समय में लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की जिसमें वो रणबीर कपूर के विपरीत थी. हालांकि, वो पिछले‌ काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गई है. उनके सुर्खियों में आने के पीछे की वजह उनका बॉलीवुड को लेकर दिया हुआ एक बयान है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

बॉलीवुड को लेकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा बयान!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने कहा कि, ‘मैं पैंतरेबाजी करना नहीं जानती. मुझसे कहा गया कि मैं बहुत ईमानदार थी जो कि सही बात नहीं थी. आप भले ही किसी के साथ कंफर्टेबल ना हो लेकिन आपको बातचीत करनी होगी. मुझे इमैच्योर कहा गया था.’ उन्होंने कहा कि, ‘बॉलीवुड के लिए लगातार 8 साल काम किया. इस बीच परिवार के लिए भी समय नहीं था. स्ट्रेस और हेल्थ इश्यूज के कारण लगने लगा कि डिप्रेशन में चली गई.’

जल्द आएंगी फिल्मों में नजर?
आपको बता दें कि स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों के चलते वह पिछले काफी समय से बॉलीवुड में वापसी नहीं कर पाईं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड को लेकर जो बयान दिया है उसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय जरूर बन गई हैं. बताते चलें कि उन्हें आखिरी बार दुबई में आईफा अवॉर्ड 2022 में देखा गया था जिसके बाद से अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शायद जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर लें. बताते चलें कि उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काम किया है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related