Karan Johar : रितेश देशमुख ने नेपोटिज्म पर खींची करण जौहर की टांग, जवाब मिला- ‘एक्टर में टैलेंट ढूंढता हूं, मिलता नहीं’

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख स्टारर अमेज़न का शो ‘केस तो बनता है’ अक्सर ही सुर्खियों में रहता है. शो मे रितेश के अलावा कुशा कपिला और वरुण शर्मा भी हैं. बता दें शो में चले जाते हैं जिन पर अलग-अलग तरह के आरोप लगाए जाते हैं और इसी के साथ खूब मस्ती मजाक भी होता है. सोम एक पक्ष के वकील रितेश तो दूसरे पक्ष के वकील वरुण हैं और कुछ कपिला बताओ जज शो में नजर आते हैं. हाल ही में रितेश है इस शो में करण जौहर पहुंचे जिनकी खूब टांग खींची गई.

करण ने शो पर बातों बातों में कह दिया कि वह एक्टर में कभी-कभी टैलेंट घूमते हैं लेकिन मिलता नहीं है. बता दे करण जौहर अक्सर ही नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर खबरों में रहते हैं. उन्हें लेकर हमेशा यही कहा जाता है कि वह अपनी फिल्मों में स्टार किड्स को ही एक्टिंग का मौका देते हैं. करण जोहर पर हमेशा यह आरोप लगाया जाता है कि वह सिर्फ स्टार किड्स को प्रमोट करते हैं. ऐसे में वह अमेज़न के टीवी शोकेस तो बनता है पर पहुंचे जहां उन पर नागपुर का आरोप लगा. शो मे वकील का किरदार निभा रहे रितेश देशमुख मेकरण पर आरोप लगाए और उनके साथ काफी मस्ती की.

अमेज़न शो पर वकील का किरदार निभा रहे रितेश देशमुख ने करण जौहर से कहा -‘ अगर आप किसी एक्टर को काश करते हैं तो उसमें क्या देखते हैं -गुड लुक्स,गुड लुक्स और गुड लुक्स.’ रितेश देशमुख के इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा -‘ मैं एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट भी देखता हूं, कभी-कभी मैं टैलेंट भी देखता हूं लेकिन वह मिलता नहीं है.’ शो मे करण जौहर के इस बयान के बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

बता दे इन दिनों करण जौहर अपने चैट शो ‘ कॉफी विद करण7’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. बता दे यीशु का यह सीजन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो के हर सीजन में किसी ना किसी वजह से वह आलिया का जिक्र कर रहे हैं जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी कॉल किया जा रहा है.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...