Brahmastra : Neetu Kapoor ने ‘ब्रह्मास्त्र’ का किया रिव्यू, कहा- ‘फिल्म लास्ट में मनोरंजक है लेकिन…’

Date:

Follow Us On

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘ ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ का बिजनेस किया है. जहां फिल्म को बड़े-बड़े क्रिटिक्स ने रिव्यू दिया वहीं रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी फिल्म का रिव्यू किया है. दरअसल नीतू कपूर फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची इस दौरान उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से बात की. नीतू कपूर और मुखर्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिल्म के रिलीज रणबीर आलिया के परिवार और करीबी दोस्तों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

नीतू कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की बातचीत का जो वीडियो सोशल मीडिया पर आया है उसमें नीतू को आया हमसे यह कहते देखा गया ‘ फिर लास्ट में मनोरंजक और बेहतरीन है लेकिन स्टार्टिंग में….. इसे बनाने में समय लगता है, लेकिन एक बार जब फिल्म शुरू हो जाती है तो…..’ बता दें इस वीडियो में काफी शोर हो रहा है जिस वजह से नीतू कपूर की बातें पूरी तरह समझ नहीं आ रहे हैं लेकिन अयान मुखर्जी उन्हें ध्यान से सुनते हुए नजर आ रहे हैं.

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र दुनिया भर में 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. बता दे फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग से काफी अच्छी कमाई कर ली है. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मोनी रॉय और दिव्येन्दु शर्मा भी नजर आए. फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है वही मोनी रॉय ने भी विलन बनकर अपने जलवे बिखेरे हैं. फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आए. बता दे आलिया भट्ट और रणबीर ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया है.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...