Ranveer-Deepika : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई खटास? एक्टर ने दिया ये जवाब

0
1310

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है. इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए फैन्स हमेशा बेताब रहते हैं. रणबीर और दीपिका साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. बता दे कुछ दिनों से इन दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें आ रही हैं की इनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें हैं कि रणबीर और दीपिका के रिश्ते में कड़वाहट आ गई हैं. अब इस मामले में रणबीर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि दीपिका और उनका रिश्ता कैसा है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह बताया गया है कि दीपिका और रणबीर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद उनके फैंसी अंदाजा लगा रहे हैं कि इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई है. अब इस मामले में रणवीर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

रणबीर सिंह ने बताया कि भगवान का शुक्र है हम दोनों मिले और हम दोनों ने एक दूसरे को 2012 में डेट करना शुरू किया था और 2022 तक कर रहे हैं. मैं और दीपिका तब से लेकर अब तक साथ में है. रणबीर कपूर ने बताया -‘ मैं दीपिका की बहुत इज्जत करता हूं और उनका बहुत बड़ा चाहने वाला हूं. मैंने अपनी लाइफ में दीपिका से बहुत कुछ सीखा है. सभी लोगों के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज है कि हम दोनों जल्दी ही एक साथ नजर आएंगे. मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने दीपिका को मेरी लाइफ में भेजा.’ बता दे अक्सर ही रणबीर कपूर को पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करते देखा जाता है.

अभी 2 दिन पहले ही तबियत खराब होने के कारण दीपिका पादुकोण को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनके कुछ टेस्ट करवाए गए. हालांकि उनकी टीम और दीपिका की तरफ से इस मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बात करें दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रेंड की तो अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. दीपिका जल्दी ही शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं. दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट K की शूटिंग चल रही है.