Koffee with Karan 7: शो में तापसी पन्नू को नहीं बुलाया गया! ट्रोल हुए करण, लोगों ने कहा- सिर्फ प्राइवेट…

0
1200

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ काफी चर्चा में रहता है. कभी कबार ये शो विवादों में भी आ जाता है. बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का शो को लेकर एक बयान वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने शो के बारे में कुछ चीज़ें कहीं थी.

शो में तापसी को नहीं बुलाया गया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉफी विद करण सीजन 7 के आखिरी एपिसोड में करण जौहर से तापसी पन्नू को शो में ना बुलाए जाने पर सवाल किया गया जिसके जवाब में करण जौहर ने कहा कि, ‘शो के बस 12 एपिसोड थे. आपको ऐसे कॉम्बिनेशन बनाने होते हैं जो साथ में जुड़ सकें. तापसी को ये बताना चाहता हूं कि जब मैं उन्हें रिक्वेस्ट कर पाऊंगा और उनसे शो पर आने को कहूंगा, जहां हम साथ में एक्साइटिंग कॉम्बिनेशन पर काम कर सकेंगे और अगर तापसी ने शो में आने से मना कर दिया तो मैं दुखी हो जाऊंगा.’

फैन्स को सीजन 8 का इंतजार

आपको बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 इन दिनों काफी चर्चा में रहा. करण जौहर पर ऐसे आरोप लगे कि वह चैट शो में बस प्राइवेट चीजों पर सवाल करते हैं जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया. बता दें कि उन पर यह भी आरोप लगा कि वह कॉफी विद करण में बार-बार आलिया भट्ट की वाहवाही करते उन्हें नंबर वन हीरोइन बताते रहते हैं. बताते चलें कि कॉफी विद करण सीजन 7 में शो की पहली गेस्ट आलिया भट्ट ही थी. पहला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग था और अब फैन्स को कॉफी विद करण के सीजन 8 का इंतजार है.