Rakhi Sawant: राखी सावंत ने आदिल खान को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मेरे न्यूड वीडियोज बनाए और…’

0
1304

राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के बीच क्या चल रहा है ये तो किसी को नहीं पता क्योंकि राखी सावंत के सुर हर दिन बदल जाते हैं कभी वह आदिल खान पर बेवफाई के आरोप लगाती नहीं थकती तो कभी उन्हें स्वीकार लेती है लेकिन एक बार फिर से राखी सावंत ने आदिल खान को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा कि, ‘आदिल खान ने मेरे न्यूड वीडियो लिए हैं और लोगों को बेच दिए हैं.’ हालांकि, इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है इस बारे में कुछ भी कहना फिलहाल के लिए मुश्किल होगा.

राखी सावंत का बड़ा खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा कि, ‘आदिल खान ने मेरे न्यूड वीडियो ले लिए हैं और लोगों को बेच दिए हैं. अब मेरा केस साइबर क्राइम विभाग के साथ चल रहा है. वो तनु से शादी करना चाहता है वो भी तीसरी बार.’ इसके अलावा राखी सावंत अदालत भी पहुंची थी और उस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मैं कहानी का अपना पक्ष साझा करने के लिए अदालत में आई हूं. आदिल खान को जमानत नहीं मिलनी चाहिए. मैंने अपना मेडिकल करवाया है और सभी सबूत भी पुलिस को सौंपे हैं. आदिल ने मेरे साथ धोखा किया है और मैं उसको जमानत नहीं दिलाना चाहती. मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट भी दिए हैं. उसने मेरा ओटीपी लिया और मेरे पैसे चुरा लिए. उसने मेरा विश्वास तोड़ा है.’

मई 2022 में की थी शादी
आपको बता दें कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी के साथ मई 2022 में ही शादी कर ली थी लेकिन कपल ने पब्लिकली इस बात का अनाउंसमेंट शादी के 7 महीने बाद किया जिससे लोग शौक भी हुए. अब राखी सावंत का कहना है कि आदिल खान ने उन्हें शादी के बारे में बताने से मना किया था. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस की मां जया सावंत का निधन हुआ है जिससे राखी सावंत बेहद टूट गई लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव का सिलसिला बना ही हुआ है. बताते चलें कि आदिल खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.