Janhvi Kapoor : ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ कहे जाने पर बौखलाई जाह्नवी कपूर! ट्रोलिंग से दुखी होकर कहा ये…

0
296

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. वायरल फोटोज और अदाकारी को लेकर वो सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लाखों फैन्स हैं और उनकी वायरल फोटोज पर भी जमकर कॉमेंट करते हैं. इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जाह्नवी को जमकर ट्रोल करते हैं और उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें नेपोटिज्म प्रोडेक्ट बताते हैं. बता दें कि इसी को लेकर एक्ट्रेस ने भड़ास निकाली है.

‘ये सब सुनकर बहुत दुख होता है’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि, ‘यह सब सुनकर बहुत दुख होता है क्योंकि आप अपने काम के लिए मेहनत करते हो और कई तरह की दिक्कतों का सामना करते हो फिर भी लोग आसानी से कह देते हैं एक्टिंग नहीं आती तो क्यों करती हो, नेपोटिज्म की प्रोडक्ट.’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘वह अपनी लाइफ गोल्स को लेकर एकदम सीरियस है इसलिए खूब हार्ड वर्क करते हैं लेकिन बिना उनकी मेहनत को देखे लोग मजाक बना देते हैं तो तकलीफ होती है. ऐसी बातों को वह फील करने लगती हैं और जब कोई कहता है कि फिल्म ‘मिली’ में काम अच्छा था लेकिन बाकी टीमों में भी बेहतर किया जा सकता है तो वैसे कॉमेंट्स की रिस्पेक्ट करते हैं.’

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लाखों फैन्स
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. वह तरह-तरह की फोटोज वीडियोज और अपनी एक्टिविटीज अपने फैन्स के साथ शेयर किया करती हैं. फैन्स पोस्ट पर जमकर कॉमेंट करते हैं. वहीं उनकी लास्ट फिल्म ‘मिली’ को भी खूब पसंद किया गया. उसमें जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. हालांकि, जाह्नवी कपूर कभी-कभी अपनी ट्रोलिंग को लेकर परेशान हो जाती हैं क्योंकि यूजर्स उन्हें ट्रोल कर देते हैं लेकिन एक्ट्रेस हार्ड वर्क करना नहीं छोड़ती. बताते चलें कि जाह्नवी कपूर की पोस्ट सोशल मीडिया पर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है और फैन्स भी उन्हें बेहद प्यार देते हैं.