Raveena Tandon: अक्षय कुमार संग टूटी सगाई को लेकर एक्ट्रेस को आज भी अफसोस! सालों बाद बोलीं ऐसा…

0
315

90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी में रवीना टंडन और अक्षय कुमार का नाम भी सामने आता है. दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया और फिल्म ‘मोहरा’ के बाद से तो दोनों का नाम ही एक साथ जुड़ने लगा. बता दें कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और इनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि सगाई तक बात पहुंच गई. हालांकि, किसी वजह से सगाई टूट गई और दोनों के रास्ते जिंदगी भर के लिए अलग हो गए.

सगाई टूटने पर रवीना टंडन ने की बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन ने हाल ही में अक्षय कुमार संग सगाई को लेकर बातचीत की. उन्होंने एक पॉडकास्ट शो के दौरान कहा कि, ‘जिंदगी के उन पन्नों को भूल चुकी हूं. अभी भी ये चीज गूगल पर सामने आती है और ऐसे सामने आती है जैसे कि सगाई में जो लोग शामिल रहे हो उनके बीच एक युद्ध हुआ हो. हेलो, एक बार जब मैं उनकी जिंदगी से बाहर निकल आई तो मैं किसी और को डेट कर रही थी और वह किसी और को डेट कर रहे थे तो ऐसे में जलन कैसे होगी? ‘मोहरा’ के दौरान हमारी जोड़ी हिट थी और अभी भी हम जब कभी पब्लिकली टकराते हैं तो हम सब खुशी से बात करते हैं. हर कोई अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाता है…लेकिन एक टूटी सगाई अभी भी मेरे दिमाग में अटकी है पता नहीं क्यों? सब मूव ऑन करते हैं लोगों के तलाक होते हैं तब भी वो जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं इसमें कौन सी बड़ी बात है.’

रवीना टंडन ने किया मूव ऑन
आपको बता दें कि रवीना टंडन तो इस बात को भूलने को बिल्कुल तैयार है कि उनकी अक्षय कुमार संग कभी सगाई की बात भी हुई थी और एक्ट्रेस पूरी तरह से इस बात को भूल भी गई हैं लेकिन उनका यह मानना है कि वह इस बात से हैरान है कि इस बात के बाद वह तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी उसी बात पर अटके हुए हैं. बताते चलें कि एक समय ऐसा था जब इंडस्ट्री में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी को खूब पसंद किया गया.