Sid-Kiara Reception Party: दिल्ली से निकलते ही कपल मुंबई में इस दिन देगा रिसेप्शन पार्टी, ये लोग हो सकते हैं शामिल

0
373

बॉलीवुड की न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ने बीती 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज जमकर वायरल हुई. बता दें कि शादी के बाद ये कपल दिल्ली के लिए रवाना हुआ क्योंकि दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर है यानी कि कियारा आडवाणी का ससुराल है. इस दौरान भी कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही. दिल्ली में कपल ने रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की तो वहीं अब मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होने जा रही है जिसमें फैमिली, फ्रेंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हो सकते हैं.

12 फरवरी को होगी रिसेप्शन पार्टी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 8 फरवरी को दिल्ली पहुंचे थे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. कपल का घर रोशनी से जगमगाया हुआ था और दिल्ली पहुंचते ही सिड-कियारा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए तो कपल की दिल्ली की फोटोज भी सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी रही. वहीं, ऐसा बताया जा रहा है कि 10 फरवरी को सिड और कियारा मुंबई के लिए रवाना होंगे और 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की जाएगी जिसमें बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल हो सकते हैं.

दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी
आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा-आडवाणी की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में ऑर्गेनाइज की गई. कपल दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित लीला पैलेस में पहुंचे थे. पार्टी में पहुंचे मेहमानों ने भी काफी इंजॉय किया. वहीं, मेहमानों के लिए एक नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस नोट में लिखा हुआ था कि, ‘हमारी शादी के दिन की खुशी में हिस्सा लेने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हम बहुत भाग्यशाली है कि हमारे जीवन में ऐसे अद्भुत परिवार और दोस्त हैं जो हमारे साथ जश्न मनाने के लिए पास और दूर से आए हैं. कृपया आज रात पियो, नाचो और यादें बनाओ क्योंकि बतौर मैरिड कपल ये हमारी पहली शाम है. विद लव कियारा और सिड.’ बताते चलें कि सिड-कियारा ने खुद भी शादी की फोटोज शेयर की है. फोटो शेयर कर कपल ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की जर्नी के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं.’ कपल की फोटोज पर फैन्स प्यार बरसा रहे हैं.