Character Dheela 2.0 : रिलीज हुआ ‘शहजादा’ का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’, सलमान खान ने शेयर कर दी बधाइयां

0
7951

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ के रिलीज होने का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और फैन्स की बेसब्री को देखते हुए फिल्म के गाने ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को फैन्स का भरपूर प्यार मिला है. बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान को भी यह गाना बेहद पसंद आया जिसके चलते उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस गाने को शेयर किया है. बताया जा रहा है कि यह गाना सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के ‘कैरेक्टर ढीला’ का ही रीमेक है.

फैन्स को पसंद आया ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ के गाने ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ को फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर कर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर रोहित धवन को शुभकामनाएं हैं. वहीं, बात की जाएं ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ की तो ये एक पार्टी सॉन्ग है. इसमें कार्तिक आर्यन के स्टेप देखकर आपका मन भी थिरकने को मजबूर हो जाएगा. वहीं, जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ उसके बाद से सोशल मीडिया पर इसके व्यूज बढ़ने लगे क्योंकि फैन्स को गाना बेहद पसंद आ रहा है.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन अब इस फिल्म को 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. वहीं, फिल्म को देखने के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट बेहद ज्यादा है क्योंकि फिल्म का ट्रेलर बहुत धांसू था और अब फैन्स को फिल्म देखने की चाह लग गई. बताते चलें कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहजादा’ के अलावा ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में नज़र आने वाले हैं. देखना होगा जब ये फिल्में रिलीज होंगी तो क्या कमाल दिखाएंगी.