Raju Srivastav Last Video : राजू श्रीवास्तव का ये आखिरी कॉमेडी वीडियो है मजेदार, इस अंदाज़ में आये थे नज़र! फैन्स कर रहे हैं पसंद

Date:

Follow Us On

42 दिनों से अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर की सुबह करीब 10:15 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया। बता देना 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते समय राजू श्रीवास्तव के अचानक सीने में दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव का ब्रेन हेमरेज भी हो गया जिस वजह से उन्हें होश नहीं आया. 42 दिन तक राज्य अस्पताल के बेड पर बेहोशी की हालत में पड़े रहे. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियोस काफी वायरल हो रही है. इसी बीच उनकी एक आखिरी कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

ये थी राजू की आखिरी कॉमेडी वीडियो 

हार्टअटैक पढ़ने से 1 दिन पहले यानी 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में राजू कोरोना काल के दौरान इस्तेमाल की गई कॉलर ट्यून को लेकर कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. बता दे कोरोना काल में कॉलर ट्यून को अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी थी. वहीं वीडियो में राजू श्रीवास्तव यह बता रहे हैं कि अगर ये आवाज शशि कपूर और विनोद खन्ना ने दी होती तो कैसी होती है. वीडियो में राजू श्रीवास्तव शशि कपूर और विनोद खन्ना के अंदाज में कॉलर ट्यून को बोलते हुए नजर आए.

बता दे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी के साथ साथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. राजू एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 1980 से आते थे. उन्हें कॉमेडी शो ‘ द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन से पहचान मिले थी.

राजू श्रीवास्तव में बॉलीवुड की बड़ी फिल्में जैसे ‘ मैंने प्यार किया’, ‘ मुंबई टू गोवा’, ‘ बाजीगर’ और ‘ आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ मैं एक्टिंग की थी. राजू श्रीवास्तव में बॉलीवुड की 17 फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 3 में भी पार्टिसिपेट किया था. राजू श्रीवास्तव इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिन्हें घर-घर में लोग जानते हैं और प्यार देते हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related