जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में…

Date:

Follow Us On

 

कॉमेडी जगत के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई है. इस खबर स उनके फैन्स काफी दुखी हैं. राजू  श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस खबर की पुष्टि राजू के  भाई और पीआरओ ने की है. आइये बताते हैं कब औरर कैसे पड़ा उन्हें दिल का दौरा.

क्या हुआ राजू श्रीवास्तव को?

बता दें जिस समय राजू को दिल का दौरा पडा वो उस समय होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए अचानक उनकी चेस्ट में पैन हुआ और वो बेहोश होकर निचे गिर गये. इसके बाद तुरंत राजू को हॉस्पिटल ले जाया गया. राजू श्रीवास्तव के  पीआरओ अजीत ने बताया कि राजू दिल्ली में बड़े नेताओं से मिलने के लिए होटल में रुके थे. सुबह के समय जब राजू होटल के जिम में एक्सेर्सिज़ कर रहे थे तो अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ गया.

कैसी है अब राजू के सेहत?

पीआरओ ने बताया अब राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है और उनकी सेहत में सुधर हो रहा है. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने उनकी पहले की मेडिकल रिपोर्ट्स मंगवाई है जिसे देखकर वो उनकी उनकी बायपास सर्जरी करने का फैसला लेंगे. उन्होंने सभी से राजू की सलामती की दुआ करने को कहा है.

राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों और टीवी शोज में अपनी कॉमेडी के जलवे दिखा चुके हैं. बता दें बचपन से ही राजू कॉमेडियन बनना चाहते थे. उन्होंने अपने कॉमेडी के कैरियर की शुरुआत  स्टेज शोज से की थी और आज वो अपनी कॉमेडी स पुरे देश को हंसा रहे हैं. राजू श्रीवास्तव एक कॉमेडियन होने के साथ एक्टर और नेता भी हैं. उन्होंने साल 2014 में  बीजेपी  पार्टी ज्वाइन की थी. बता दें राजू श्रीवास्तव भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं.

 

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...