प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लेती हैं इतने पैसे, जितना  आप सोच भी नहीं सकते!

0
337

प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लेती हैं इतने पैसे, जितना  आप सोच भी नहीं सकते!

बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग का जादू चला रही हैं. प्रियंका की  फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर इन्स्टा ग्राम पर फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं.  इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा को 81 मिलियन लोग फॉलो करते है. प्रियंका कई बड़ी कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं जिसके लिए वो अपने इन्स्टा ग्राम पर पोस्ट भी शेयर करती हैं. क्या आप जानते हों प्रियंका चोपड़ा एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट को अपने इन्स्टा ग्राम पर शेयर करने के लिए कितना पैसा लेती हैं. चलिए जानते हैं प्रियंका एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट शेयर करने का कितना चार्ज करती हैं.

इंस्टाग्राम पर प्रियंका के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लम्बी है. प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के अलावा ब्रांड प्रमोशन में  काफी बीजी रहती हैं. प्रियंका अक्सर अपने इन्स्टा अकाउंट पर कई ब्रांड को लेकर पोस्ट शेयर करती हैं जिसके लिए वो मोटी रकम चार्ज करती हैं.  ये स्पॉन्सर्ड पोस्ट होते हैं जिनके लिए प्रियंका करोड़ों रूपये लेती हैं. बता दें प्रियंका एक्टिंग के अलावा बिजनेस करती हैं, उनका खुद का एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम सोना है.

  

स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करोड़ रुपए चार्ज करती है एक्ट्रेस

ख़बरों के अनुसार प्रियंका पने इंस्टाग्राम पर एक स्पॉन्सर्ड  पोस्ट शेयर करने के लिए 3 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करती हैं. बता दें प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने  ‘फोर्ब्स’ की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में अपनी जगह बनाई है. ये ही नहीं प्रियंका को  पद्मश्री से सम्मनित किया जा चुका है.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी की परवरिश में बीजी हैं. प्रियंका की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है.  वो अपनी बेटी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. प्रियंका और निक जनवरी में ही सेरोगेसी के जरिये माता पिता बने हैं. भले ही प्रियंका अपनी बेटी की फोटोज शेयर करती हैं लेकिन उन्होंने अभी तक बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वो जल्दी ही हॉलीवुड की इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और वेब सीरीज सिटाडेल में दिखेंगी. ये ही नहीं प्रियंका बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नज़र आने वाली है. प्रियंका के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरिना भी नज़र आयेंगी.