Pathan Trailer Released: कंट्रोवर्सी के बीच रिलीज हुआ ‘पठान’ का दमदार ट्रेलर, एक्शन से लबालब है किंग खान का अंदाज

0
674

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फिल्म देखने के लिए आपकी एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ जाएगी. बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के 15 दिन पहले ही ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, ट्रेलर इतना दमदार है जिसे देखकर आपके रोंगटे भी खड़े हो सकते हैं.

रिलीज हुआ ‘पठान’ का ट्रेलर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज हुए ट्रेलर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान एक सोल्जर बने हैं और वह आतंकी हमले से देश को बचाएंगे. जॉन अब्राहम देश पर हमला करने की प्लानिंग करते हैं लेकिन किंग खान ऐसा नहीं होने देते हैं. वहीं, देश की इस लड़ाई में दीपिका पादुकोण शाहरुख खान का साथ देती है यानी दीपिका का भी किरदार बेहद ही दमदार है. इसके साथ ही एक डायलॉग जो पूरी फिल्म की जान है वह है शाहरुख खान का कहना कि ‘पठान तो आएगा…साथ में पटाखे भी लाएगा’. वैसे ये ट्रेलर देखने के बाद फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फैन्स का इंतजार भी जल्द ही खत्म होगा.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें कि फैन्स फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैन्स का इंतजार जल्द खत्म भी होगा क्योंकि 25 जनवरी को ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. वहीं, ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन यह फिल्म अपने रिलीज होने के पहले ही विवादों में आ गई है क्योंकि फिल्म का पहले गाना ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका के आउटफिट को लेकर नाराजगी जताई गई है. फिलहाल, देखना होगा कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो दर्शकों पर कैसा असर छोड़ेगी.