IND/SL: कप्तान रोहित शर्मा और कोहली ने उड़ाया श्रीलंका का गर्दा, शतक से ज्यादा विराट की नाराजगी हुयी वायरल

0
625

कल भारतीय टीम ने श्रीलंकाई टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 67 रनों से करारी शिकस्त दी. गुवाहटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये मैच में श्रीलंकाई टीम टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जिसके बाद 374 रनों के विशाल टारगेट का पीछा करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 306 ही बना सकी.


आपको बताते चलें कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकान पर 373 का विशाल स्कोर बनाया था. जिसमें लक्ष्य का पीछा करते हुये श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने 88 गेंदों में नाबाद 108 रन की पारी खेली और धनंजया डी सिल्वा ने 47 रनों का योगदान दिया।

कोहली बने किंग

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत शानदार रही जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल नें ठोस और सधी हुयी अर्द्धशतकीय पारी खेली।

उसके बाद बल्लेबाजी करने आये रनमशीन विराट कोहली ने 87 गेंदों पर 113 रन की पारी खेली जो कि उनकी 45 वीं शतकीय पारी थी। बतातें चलें कि भारतीय सरजमीं पर चार साल बाद कोहली के बल्ले से शतक आया है। केएल राहुल ने 39 और श्रेयस अय्यर ने 28 रन का योगदान दिया।

कोहली ने दिखाया हार्दिक पर दिखाया गुस्सा
यह बात उस समय की है जब भारतीय पारी के 43वें ओवर में विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी आलराउंडर हार्दिक पांड्या से इस तरह नाराज हो गए थे कि वह गुस्से से उन्हें एकटक देखने लगे थे. दरअसल लंकाई गेंदबाज राजिथा की एक गेंद पर विराट कोहली ने ऑन-साइड पर हल्के हाथों से एक शॉट खेला.

जिसके बाद उन्होंने तेजी से एक रन पूरा कर लिया. वह दूसरा रन लेने के लिए भी हाफ पिच तक आ गए लेकिन यहां पर हार्दिक पांड्या ने रन लेने से मना कर दिया. कोहली फिर से क्रीज पर लौट गए लेकिन बाद में वह बेहद गुस्से में हार्दिक की ओर देखने लगे. यहां हार्दिक कोहली से आंख मिलाने से बचते नजर आए.